Breaking News

अनुष्का शर्मा ने खास संग्रह में चाचा चौधरी के संग बचपन की यादों को ताजा किया

मुंबई,  बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सब के  फेवरट इंडियन कॉमिक कैरेक्टर ‘चाचा चौधरी’ की बहुत बड़ी फैन है। उन्‍होंने अपने इन फेवरेट कार्टून कैरेक्‍टर्स पर अपने फैशन लेबल ‘नुश’ के तहत स्‍पेशल लाइन तैयार की है। पिछले साल अनुष्का ने, कॉमिक बुक कैरेक्टर ‘सुपंदी’ पर भी स्पेशल कलेक्शन लॉन्च किया था।

आपको बता दे चाचा चौधरी अब बॉलीवुड सुपरस्टार अनुष्का शर्मा के साथ फैशन उद्योग में अपनी अलग पहचान बनाने जा रहे हैं। जी हां, प्रतिष्ठित कॉमिक हीरो चाचा चौधरी और उनके विशाल साथी साबू, अनुष्का शर्मा के एक प्रसिद्ध परिधान ब्रांड ‘नुश’ के नए खास संग्रह में दिखाई देंगे। इस तरह से ये नया संग्रह समकालीन और बेहतरीन डिजाइन के साथ 90 के दशक की बचपन की यादों को दोबारा से ताजा करने के लिए तैयार है। ये संग्रह सभी प्रमुख ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और स्टोर पर उपलब्ध होगा।

इसके लॉंच परअनुष्का के कहती है, ‘मैं अपने स्कूल के दिनों में ‘चाचा चौधरी’ को बहुत पढ़ती थी। मुझे याद है मैं ‘चाचा चौधरी और ‘साबू’ की दुनिया में खो जाती थी। इंडिया में 90 के दौर में बड़े हुए हर बच्चे की जिंदगी का ऐसी इंडियन कॉमिक्स और हीरोज अहम हिस्सा रहे हैं। मैं 90 के उस दौर की याद को वापस लाना और उसे फैशन के जरिए यूथ के सामने पेश करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि यह संग्रह उनकी उस प्रतिभा को राह दे। 90 के दशक के ये घरेलु चित्रकथा और इसके हीरो 90 के भारतीय बच्चों के बढ़ती उम्र का अनिवार्य हिस्सा थे और हम इसे दुनिया के सामने पेश करना चाहते हैं। मुझे चाचा चौधरी का नुश परिवार में स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है। कंप्यूटर के आने से पहले हमारे भारतीय जासूस चाचा चौधरी ही थे, जिनका दिमाग सुई से तेज और कंप्यूटर से तेज था। ‘चाचा चौधरी’  मुश्किल से मुश्किल केस अपने कॉमन सेंस से सुलझा देते थे।

रिपोर्टर आभा यादव