Breaking News

नोएडा से बच्चे को अगवा करने वाले, लखनऊ से गिरफ्तार

नोएडा, नोएडा स्थित अपने घर के पास से पिछले हफ्ते अगवा किए गए छह साल के बच्चे को लखनऊ से बरामद किया गया और इस मामले में एक दंपति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर के मूल निवासी इस दंपति के अलावा जिस व्यक्ति ने लखनऊ में उनके ठहरने की व्यवस्था की थी उसे भी गिरफ्तार किया गया है।

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह बच्चा नौ जुलाई को नोएडा के गिजहोद गांव स्थित अपने घर के पास खेल रहा था और शाम को वह अचानक लापता हो गया। गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्ण ने बताया कि सेक्टर 24 थाने में मामला दर्ज कर उत्कर्ष को तलाशने के लिए जांच शुरू कर दी गई। एसएसपी ने कहा, “इलाके की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई और दंपति प्रदीप दुबे और उसकी पत्नी पिंकी दुबे को शाम करीब सात बजे बच्चे को उसके घर के पास वाली सड़क से अगवा करते देखा गया।”

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

उन्होंने संवाददाताओं को बताया, “प्रदीप ने उत्कर्ष के मुंह को हाथ से दबा दिया था ताकि वह शोर न मचा सके और दोनों जल्द ही मौके से फरार हो गए।” कृष्ण ने कहा, “महज छह महीने पहले गांव आया दंपति बच्चे को तत्काल लखनऊ लेकर चला गया। हमारी अपराध शाखा की टीम और सेक्टर 24 की पुलिस ने राज्य की राजधानी में उनकी मौजूदगी के बारे में विश्वसनीय सूचना मिलने के बाद इलेक्ट्रॉनिक निगरानी शुरू की जहां से उन्हें आज सुबह गिरफ्तार किया गया।”

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

उन्होंने बताया कि एक और व्यक्ति संदीप दुबे को भी गिरफ्तार किया गया जिसने लखनऊ के अपने घर में उनके ठहरने की व्यवस्था की थी। कृष्ण ने बताया कि पूछताछ के दौरान पति-पत्नी ने बताया कि कि शादी के बाद से उन्हें बच्चा नहीं हो रहा था जिसे लेकर उनके रिश्तेदार उनको ताना मारा करते थे। एसएसपी ने बताया कि इससे तंग आकर दंपति नोएडा आकर रहने लगा था। बाद में उन्होंने जौनपुर में लोगों को बताया कि पिंकी ने बच्चे को जन्म दिया है और वे दो साल से अपने घर नहीं गए थे।

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…