Breaking News

चुनाव से पहले बीजेपी को लगा बड़ा झटका,मुख्यमंत्री के साले ने थामा कांग्रेस का हाथ

भोपाल, मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साले और साधना सिंह के भाई संजय सिंह ने बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया. संजय सिंह ने आज कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की.

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के बाद अब यहां लगेगी इनकी सबसे बड़ी मूर्ति…

सरकार ने त्यौहार पर लोगों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए की ये बड़ी व्यवस्था…

संजय सिंह ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के बाद कहा, “मध्यप्रदेश को अब शिवराज की नहीं कमलनाथ की जरूरत है, प्रदेश में शिवराज को बहुत वक्त हो गया है. बीजेपी के नेताओं में ही आपसी द्वंद्व चल रहा है. नामदारों को उतारा जा रहा है कामदारों को निकाला जा रहा है. परिवारवाद और वंशवाद फल फूल रहा है. बीजेपी उम्मीदवारों की जो लिस्ट आई है उसमें पिता के बाद पुत्रों और बेटियों को उतारा जा रहा है.

इंजीनियरिंग छात्रों को दे रहा निशुल्क कोचिंग 11 साल का ये बच्चा

सरकार देगीं इन सरकारी कर्मचारियों को स्मार्टफोन….

संजय सिंह ने कहा मोदीजी ने कहा था मैं कामदार हूं. मैं पूछना चाहता हूं कि कामदारों का क्या हुआ? मैं शिवराज सिंह का परिवार नहीं हूं, मैं रिश्तेदार हूं. मेरा कुल और गोत्र अलग है. कांग्रेसी नेता कमलनाथ ने संजय सिंह के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कहा संजय सिंह मध्य प्रदेश के लिए जिस निष्ठा के साथ बीजेपी में रहे उसी निष्ठा के साथ कांग्रेस में रहेंगे.

मुलायम सिंह की बहू अपर्णा ने किया बड़ा खुलासा,बताया अखिलेश- शिवपाल में से किसकों चुनेगीं

त्यौहार पर रेल यात्रियों को सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, किया ये बड़ा परिवर्तन

फर्जी मुठभेड़ के शिकार, जितेंद्र यादव को लेकर आयोग, योगी सरकार पर हुआ सख्त, दिये ये आदेश