Breaking News

बिग बॉस 13 में टिकट टू फिनाले पाने के लिए घरवालों ने पार कर दीं सारी हदें

नई दिल्ली,बिग बॉस के घर में आज टिकट टू फिनाले के लिए टास्क शुरू हो गया है। इस टास्क के लिए घरवाले दो टीमों में बट गया। इस टास्क के बीच दोनों टीम में लड़ाई भी हुई।। साथ ही देबोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला की हुई लड़ाई। पॉवर कार्ड के टास्क के लिए सिद्धार्थ अपनी नाराजगी जताई।

महात्मा गांधी के ‘हे राम’ और ‘जय श्रीराम’ में क्या फर्क है ?

दोनों टीमों में से किसी ने भी पहला ऑर्डर पूरा नहीं किया है। इसलिए बिग बॉस द्वारा और सामान दिया जा रहा है। देवोलीना और शहनाज़ के बीच जमकर बहस हो गई है, जिसमें पारस भी देवोलीना का सपोर्ट कर रहे हैं। पारस ने बहस में शहनाज़ को गवांर कहा है। देवोलीना पारस को समझा रही हैं कि तुम शहनाज़ के मुंह मत लगा करो, उन्होंने कहा कि अगर तुम अब शहनाज़ से बात करोगे तो मैं सारी ब्लैक रिंग तुम्हें दे दूंगी। जिसके बाद देवो और शहनाज़ की जोरदार बहस हो गई है।

केन्द्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों को मिला ये बड़ा तोहफा….

 माहिरा शर्मा टास्क में मस्ती कर रही थीं जिसके बाद आरती सिंह, शहनाज़ और शेफाली ने उनकी एक्टिंग को ओवर बताते हुए काफी मज़ाक उड़ा रहे हैं। रश्मि ने देवोलीना को बताया कि टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने नहीं बल्कि आरती ने उन्हें दुश्मन कहा था। ये बात सुनकर देवोलीना काफी नाराज़ हो गई हैं, और आरती से काफी चिढ़ गई हैं

कुएं से अचानक आने लगी रहस्यमयी आवाज,डर के मारे लोगों ने छोड़ा घर

टास्क में दोनों टीमें पूरी लगन से टॉय बना रहे हैं। टास्क के दौरान देवोलीना और आसिम के बीच धक्का मुक्की हो गई थी जिसके कारण शहनाज़ गिल और पारस छाबड़ा के बीच बहस हो गई है। अब दोनों टास्क ने अपना काम पूरा कर लिया है जिसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने इंस्पेक्शन शुरू कर दिया है। सिद्धार्थ ने ऑपोसिट टीम के ज्यादातर टॉय रिजेक्ट कर दिए हैं।

राष्ट्रपति ने ‘हड्डी-पसली तोड़ने’ की दी चेतावनी…..

देवोलीना आरती सिंह से सिद्धार्थ के बारे में बात कर रही हैं। देवो ने कहा कि जब उन्हें मौका मिलेगा वो सबको अच्छे से बताएंगी। शहनाज़ गिल सिद्धार्थ शुक्ला और आरती से शिकायत कर रही हैं कि रश्मि सबको सिर्फ एक एक रोटी ही दे रही हैं। इसपर रश्मि कह रही हैं कि राशन वाले को कहो की ज्यादा राशन दें।

पीएम मोदी की भतीजी से लूट मामले में एक गिरफ्तार, सारा सामान भी बरामद

हर कोई इस रेस को जीतने के लिए अपनी जी तोड़ कोशिशें कर रहे हैं। कलर्स चैनल द्वारा आगामी एपिसोड की एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला और देवोलीना के बीच छीना झपटी होती नज़र आ रही है। आपको बता दें कि इस टास्क में सभी सदस्यों को टेडीबियर बनाने हैं। बनाए गए सॉफ्ट टॉयज़ का इंस्पेक्शन सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा द्वारा किया जाएगा। इस टास्क में जीतने वाली टीम की किसी एक लड़की को फिनाले की टिकट मिल जाएगी।

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…..

रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका…..

हाईकोर्ट का चौंकाने वाला फैसला, प्रेमिका से बेवफाई अपराध नहीं

शादी में इस तरह से डांस करना पड़ा भारी,हुए गिरफ्तार….

एक बकरी की मौत इस कंपनी को पड़ी भारी, सरकार को भी हुआ नुकसान

खुशखबरी,सरकार ने पेंशन के नियमों मे किया ये बड़ा बदलाव….

इस स्कूल में ‘भारत माता की जय बोलने पर बच्चों को पीटा