Breaking News

यूपी की राजनीति में बड़ी हलचल, मुलायम सिंह से मिले बीजेपी के ये टाप लीडर

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जन्माष्टमी के मौके पर एक नई तस्वीर सामने आयी है। यूपी की राजनीति में बड़ी हलचल मच गई है। समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से प्रदेश बीजेपी के शीर्ष नेता ने मुलाकात की है।

उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी  की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से उनके निवास में मुलाकात की है। स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ में मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर भेंट की। ये मुलाकात किन कारणों से हुई है इसको लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं।

यूपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मुलायम सिंह के साथ अपनी तस्वीर को साझा करते हुए ट्वीटर पर लिखा ‘आदरणीय मुलायम सिंह जी ‘नेताजी’ से उनके आवास पर भेंट कर कुशलक्षेम जाना एवं आशीर्वाद प्राप्त किया। मैं ईश्वर से उनके उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूं।’

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। जिसतरह यूपी मे समाजवादी पार्टी का ग्राफ चढ़ रहा है, उसे देखते हुये कुछ भी संभव हो सकता है।