Breaking News

यूपी के बीजेपी अध्यक्ष की कटी उंगली,मचा हड़कंप…

नई दिल्ली, यूपी बीजेपी के नवनियुक्‍त अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज मुजफ्फरनगर में एक स्वागत कार्यक्रम के दौरान घायल हो गए. स्वागत समारोह के दौरान अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान स्वतंत्र देव सिंह के दाहिने हाथ की छोटी उंगली कटकर हाथ से अलग हो गई. घटना के बाद स्वतंत्र देव को वर्धमान हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. मौके पर डीएम, एसपी समेत कई प्रशासनिक अधिकारी मौजूद हैं.

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

दरअसल, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सोमवार को मुजफ्फरनगर के सर्कुलर रोड पर पहुंचे थे. तभी कुछ महिला कार्यकर्ताओं ने उनका सम्मान करने की कोशिश की. कार्यकर्ताओं को देखकर स्वतंत्र देव सिंह गाड़ी से उतर रहे थे, तभी उनकी दाहिने हाथ की छोटी उंगली कटकर हाथ से अलग हो गई.

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह की उंगली कटने के बाद कार्यकर्ताओं के हाथ पांव फूल गए. आनन-फानन में उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उनके हाथ की सर्जरी की जा रही है. मौके पर प्रशासनिक और पुलिस महकमे के आला-अफसर पहुंच गए हैं. सर्जरी के बाद स्वतंत्र देव सिंह लखनऊ के लिए रवाना हो सकते हैं.

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

स्वतंत्र देव की उंगली कटने के मामले में अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने कहा कि दाहिने हाथ की छोटी उंगली में चोट लगी थी. उनका डॉक्टर जैन इलाज कर रहे हैं. डीएम, एसएसपी और वरिष्ठ नेता उनके साथ हैं. उनकी देखभाल अच्छी तरह से की जा रही है. चोट के लिए सर्जरी की आवश्यकता होगी.

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….