Breaking News

राहुल गांधी के महंगाई भत्ते को लेकर विरोध पर भड़की बीजेपी ने किया कांग्रेस पर तीखा हमला ?

नयी दिल्ली , भारतीय जनता पार्टी ने केन्द्र सरकार द्वारा सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में कटौती के फैसले के विरोध में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के ट्वीट पर आज तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि जब पूरा देश कोरोना से लड़ रहा है तब श्री गांधी और कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लड़ रही है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यहां कहा कि पूरा देश कोरोना के विराेध में लड़ रहा है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ खड़ा है। जब कोरोना के विरोध में हम लड़ाई जीत रहे हैं। ऐसे में केवल एक दल है जो मोदी से सरकार के खिलाफ लड़ रहा है। उन्होंने कहा, “पूरा देश कोरोना से लड़ रहा है और कांंग्रेस पार्टी मोदी से लड़ रही है।”

श्री जावड़ेकर ने कहा कि श्री राहुल गांधी ने आज तक एक भी सकारात्मक सुझाव नहीं दिया है। वह केवल विरोध एवं आलोचना की बात कर रहे हैं। यह निंदनीय है। इसे जनता सहन नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि श्री गांधी ने आज भी ऐसा ट्वीट किया है।

उन्होंने कहा कि देश के सारे कर्मचारी, आमजन, सुरक्षाबल आदि सब सरकार के साथ हैं और वे समझ रहे हैं कि कोरोना से सरकार के साथ कैसे लड़ा जा रहा है। देश का गरीब भी सरकार के साथ है। ऐसे में कांग्रेस सरकार का विरोध कर रही है, यह बहुत दुखद है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अलावा बाकी सब सरकार का साथ दे रहे हैं। कोई विरोध नहीं करता है, केवल राहुल गांधी और उनकी गैंग विरोध करती है। लोगों में इसको लेकर आक्रोश है। कांग्रेस को कभी ना कभी सफाई देनी होगी कि जब पूरा देश एकजुट हो कर कोरोना से लड़ रहा है तब वह क्यों विरोध में खड़ी हो गयी।

श्री गांधी ने ट्वीट में कोरोना संकट से निपटने के उपायों के तहत कर्मचारियों एवं पेंशनरों के महंगाई भत्ते में अगले साल तक वृद्धि नहीं करने के फैसले की आलोचना की है। उन्होंने कहा, “लाखों करोड़ की बुलेट ट्रेन परियोजना और केंद्रीय विस्टा सौंदर्यीकरण परियोजना को निलंबित करने की बजाय कोरोना से जूझ कर जनता की सेवा कर रहे केंद्रीय कर्मचारियों, पेंशन भोगियों और देश के जवानों का महंगाई भत्ता काटना सरकार का असंवेदनशील तथा अमानवीय निर्णय है।”