Breaking News

BJP: चुनाव में विजय प्राप्त करने के लिये एक-एक बूथ पर रणनीति बनानी होगी

सुलतानपुर, उत्तर प्रदेश के काशी क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव ने आज यहां कार्यकर्ताओं से पंचायत चुनाव में विजय प्राप्त करने के लिये पूरी ताकत व तन्मयता से जुटने का आहवान किया और कहा कि गांव की सरकार बनाने के लिए एक एक बूथ पर रणनीति बनानी होगी।

सुलतानपुर में आज भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर जनप्रतिनिधियों, जिला पदाधिकारी , मण्डल प्रभारी, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव ब्लाक संयोजक एवं मण्डल अध्यक्षों की एक बैठक संपन्न हुई पार्टी श्रीवास्तव शामिल हुए। इससे पहले श्रीवास्तव ने पलिया इण्टर कालेज में नेताजी सुभाष चन्द्र बोस की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

छात्रों को संबोधित करते हुए कहा देश हमें देता है । हम भी तो कुछ देना सीखे। उन्होंने कहा हमकों देश को आगे ले जाने के लिए हमेशा अपना सर्वोच्च देने के लिए तैयार रहना चाहिए।

जब हम बड़े सपने देखते है तभी लक्ष्य साकार होता है। बच्चे देश के भविष्य है। शिक्षा क्षेत्र में मुख्यमंत्री योगी ने बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। जीवन बड़ा नही होता अपने कार्यो से महत्वपूर्ण बनाया जाता है।

उन्होंने कहा देश में स्वतंत्रता आन्दोलन में नेता जी सुभाष चन्द्र बोस का बड़ा ही योगदान रहा है।नेता जी के देश के सर्वस्व न्योछावर करने की भावना हमारे लिए प्रेरणादायक है। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे क्षेत्रीय विधायक सीताराम वर्मा ने आये अतिथियों का स्वागत व आभार प्रकट किया।