Breaking News

बॉलीवुड के शहंशाह ने किया हैरतअंगेज कारनामा, आप देखकर दंग रह जाएंगे

नई दिल्ली, शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल होते हैं। शाहरुख खान एक्टिंग के अलावा डांस और एक्शन में भी माहिर हैं। एक्शन से ही जुड़ा उनका एक वीडियो सामने आया है, जो खूब ध्यान खींच रहा है। शाहरुख खानइस वीडियो में स्टंट करते नजर आ रहे हैं। फैन्स उनके नए अंदाज पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CKk8A1RC29u/?utm_source=ig_web_copy_link

शाहरुख खान के इस वीडियो को उनकी प्रोड्क्शन कंपनी रेड चिली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में शाहरुख खान कैजुअल ड्रेस में हवा में गोते लगाते दिख रहे हैं। फैन्स को उनका ऐसा अंदाज पहले कभी देखने को नहीं मिला था। कुछ ही घंटों में इस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि, ये कहना मुश्किल है कि उनका यह वीडियो क्लिप किसी फिल्म की शूटिंग का है या फिर किसी एड फिल्म का।

शाहरुख खान के करियर की बात करें तो उनको आखिरी बार 2018 की फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था। अब वो दो साल के लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर से फिल्म ‘पठान’ के जरिए वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। दीपिका और शाहरुख की साथ में यह चौथी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं। हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख खान और दीपिका पोदुकोण ने ‘पठान’ के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है।