Breaking News

बॉलीवुड में यौन शोषण को लेकर एक और खुलासा, फिल्म अभिनेत्री ने डायरेक्टर पर लगाये ये आरोप

नई दिल्ली,  बॉलीवुड इंडस्ट्री में यौन शोषण मामले को लेकर एक और खुलासा हुआ है. फिल्म अभिनेत्री ने अपने साथ बीती घटना का खुलासा करते हुये कहा कि  डायरेक्टर ने मुझसे बोला ‘कपड़े उतारकर नाचो’.

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने  13 साल पुराने मामले के बारे में बताते हुए बॉलीवुड डायरेक्टर पर यौन शोषण के आरोप लगायें है. तनुश्री दत्ता ने बताया कि वह साल 2005 में ‘चॉकलेट’ फिल्म की शूटिंग के दौरान  फिल्म के डायरेक्टर ने उनसे ऑफ कैमरा कपड़ा (कोट) उतारकर डांस करने के लिए कहा था. उन्होंने आगे बताया, ”इस पर मेरे को-एक्टर उस सीन के लिए उस दौरान हट गए और डायेरक्टर से बोले- उन्हें न तो कोट उतारने की जरूरत है और न ही डांस करने की. वह एक्टर इरफान खान थे.

साल 2004 में ‘मिस इंडिया’ का टाइटल जीतने वाली तनुश्री ने 2005 में फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने ‘ढोल’, ‘गुड बॉय बेड बॉय’, ‘स्पीड’ जैसी फिल्मों में काम किया. आखिरी बार एक्ट्रेस साल 2010 में फिल्म ‘अपार्टमेंट’ में नजर आई थीं.

 तनुश्री दत्ता ने आगे बताया कि मैं वास्तव में उनकी सराहना करती हूं कि उन्होंने ऐसा बोला क्योंकि यह सिर्फ उसका क्लोज-अप शॉट था. मैं फ्रेम में भी नहीं थी. उन्हें सिर्फ मेरी तरफ देखना था और एक्सप्रेशन देना था. क्लोज अप शॉट में सिर्फ एक्सप्रेशन के लिए मुझे उनके (डायरेक्टर) सामने डांस करने की क्या जरूरत थी. जो कि डायरेक्टर ने कहा था. मैं काफी हैरान थी.”इरफान ने डायरेक्टर से बोला, ‘आप क्या बात कर रहे हो? मैं अपना क्लोज अप खुद दे सकता हूं. मुझे एक्टिंग आती है.’

तनुश्री दत्ता ने बताया कि इस मसले पर सुनील शेट्टी ने भी बोला. वह भी वहां मौजूद थे. उन्होंने डायरेक्टर की इस बात को सुना जिससे नाराज होकर सुनील ने कहा, ‘मैं आऊं क्या वहां क्यूज देने के लिए?’ वास्तव में इंडस्ट्री में अच्छे लोग भी हैं. दोनों, इरफान खान और सुनील शेट्टी इस मसले पर बोले. सुनील ने उन्हें (डायरेक्टर) फटकार भी लगाई.”

तनुश्री दत्ता ने डॉयरेक्टर का नाम नही बताया, लेकिन इस फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री हैं, जिनकी हाल ही में ट्विटर पर महिलाओं को लेकर अभद्र भाषा यूज करने के लिए स्वरा भास्कर से काफी गहमागहमी हुई थी. इससे पहले  बॉलीवुड फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ फेम एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. तनुश्री दत्ता ने ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर के हाथों बदसलूकी की बात कही है. तनुश्री का आरोप है कि नाना पाटेकर सेट पर उनके साथ बेहद बदतमीजी से पेश आते थे. नाना पाटेकर द्वारा कथित तौर पर हुए दुर्व्यवहार के कारण उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी थी.