Breaking News

बॉलीवुड के पॉपुलर भाईजान का गाना हुआ रिलीज….

मुबंई, बॉलीवुड एक्टर  सल्लू भाई यानी सलमान खान अपनी नई फिल्म दबंग 3 के गाने को लेकर सुर्खियों में हैं। आपको बता दे। दबंग 3′ प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

देश को सबसे बड़ा फैसला,जाने अयोध्या केस पर ये बड़ी बातें

सांग का ऑडियो वर्जन हुआ रिलीज

इस फिल्म  का नया गाना ‘यू करके’  रिलीज हुआ है।  जो सलमान खान ने  खुद ही गाया है और इसे नंदन सिंह ने लिखा है। यह गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अभी इस गाने के ऑडियो वर्जन को ही रिलीज किया है। ‘दबंग 3’ के इस  नए सॉन्ग को मिल रही प्रतिक्रियाओं को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही वीडियो फॉर्मेट में भी इसे रिलीज किया जाएगा। इससे पहले भी कई फिल्मों में  सलमान खान अपनी आवाज में सांग गा  चुके हैं।

सबसे बड़ी खबर, विवादित जगह पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला आया

सोशल मीडिया पर लाखों व्यूज

सलमान खान ने इस गाने को अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट किया है। फिल्म  ‘दबंग 3’  के नए गाने ‘यू करके’ को लाखों व्यूज मिल चुके हैं। हाल ही में इस फिल्म का टाइटल ट्रैक भी रिलीज किया गया था, सलमान खान की फिल्मों में अक्सर ऐसे गाने सुनने को मिलते है। जिन्हें हर उम्र के लोग पसंद करते हैं और इस बार भी ऐसा ही देखने मिल रहा है। सलमान खान के इस गाने पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। फ़िल्म ‘दबंग 3’ के गाने, म्यूजिक पार्टनर ‘टी-सीरीज’ द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किए जाएंगे।

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या पर शिया वक्फ बोर्ड की याचिका खारिज की….

सलमान खान ने किया वेट लूज

दबंग-3 फिल्म में चुलबुल पांडे के युवा किरदार को भी दिखाया जाएगा। इसके लिए सलमान ने जिम में खूब मेहनत कर अपना वजन घटाया है। फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा, किच्चा सुदीप, अरबाज खान जैसे कई एक्टर दिखाई देंगे। इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है।  आपको बता दे कि इन दोनों इस फिल्म में 10 साल बाद साथ काम किया है। वहीं दबंग 3 से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

मुलायम सिंह यादव पर नरम हुई मायावती,किया ये बड़ा काम………

नोटबंदी की सालगिरह के साथ अखिलेश यादव ने ऐसे मनाया खजांची का जन्मदिन

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर बड़ी खबर…..

केंद्र सरकार के कर्मचारियों लिए आई बड़ी खबर…..

प्याज अचानक हुआ इतना महंगा,दाम सुनकर निकल आएंगे आंसू

अंडे खाने से हुई इस व्यक्ति की मौत,जानिए पूरा मामला…..

यूपी के 6 शहर दुनिया के सबसे ज्यादा प्रदूषित शहरों की सूची में….