Breaking News

बहन का प्रेम प्रसंग भाई को नहीं आया रास, कुल्हाड़ी से की हत्या

मुरादाबाद, उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में ‘आनर किलिंग’ के एक मामले में भाई ने अपनी बहन के प्रेम प्रसंग से नाराज होकर उसकी सरेआम कुल्हाड़ी से काट नृशंस हत्या कर दी। आरोप है कि उसके पिता ने भी बेटी की हत्या करने में बेटे का साथ दिया।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि यह मामला जिले के थाना भोजपुर स्थित रानी नांगल गांव का है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गांव की होनहार छात्रा की निर्ममतापूर्वक की गई हत्या किये जाने की सूचना मिलने पर पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को बरामद किया।

पुलिस ने इस मामले में मृतका के पिता और भाई को हिरासत में ले लिया। गांव के निवासी सुभाष कश्यप की बेटी 17 वर्षीय बेटी का गांव के ही एक युवक से करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजन सजातीय परिवार में शादी करने की जिद्द पर अड़े हुए थे।

पुलिस ने बताया कि युवती मंगलवार को ही देर रात किसी समय प्रेमी के घर चली गई थी। इससे नाराज होकर युवती के माता पिता युवक के घर पहुंचे लेकिन बेटी ने लौटने से इंकार कर दिया। उसी समय युवती का भाई भी वहां पहुंच गया और उसने पिता का इशारा पाकर कुल्हाड़ी लेकर बहन पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया, जिससे उसकी गर्दन कट गई और अधिक खून बहने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात की जानकारी मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मुरादाबाद भेज दिया।