Breaking News

BSNL का बड़ा धमाका, मात्र 1199 रुपए में लांच किया फैमिली प्लान

नयी दिल्ली ,  दूरसंचार सेवायें देने वाली सरकारी कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड  ने फैमिली प्लान लॉच करने की घोषणा की जिसमें एक भारतीय परिवार की सभी दूरसंचार जरूरतेें पूरी की जायेंगी।

बीएसएनएल ने कहा कि 1199 रुपये के इस प्लान में मोबाइल कॉलिंगए मोबाइल डाटाए मोबाइल वैल्यू ऐडेड सेवायेंए फिक्स्ड लाइन टेलीफोनए फिक्स्ड ब्राडबैंड कनेक्शन आदि शामिल है। इसमें एक प्लान के तहत तीन सिम जारी किये जायेंगे जिससे अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा होगी। इसके साथ ही हर सिम पर प्रतिदिन एक जीबी डाटा मिलेगा। इसके अतिरिक्त एक फिक्स्ड टेलीफोन कनेक्शन मिलेगा जिससे अनलिमिटेड कॉलिंग की जा सकेगी। इसके अलावा एक लैंडलाइन ब्राडबैंड कनेक्शन भी मिलेगा जिसमें 10 एमबीपीएस स्पीड पर 30 जीबी

डाटा मिलेगा और इस सीमा के समाप्त होने पर दो एमबीपीएस स्पीड का अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। कंपनी ने कहा कि एक मोबाइल सिम पर ग्राहक को अनलिमिटेड म्यूजिक और वीडियो मिलेगा जबकि एक अन्य सिम पर एक महीने के लिए ऑनलाइन शिक्षा का पाठ्यक्रम मिलेगा। लैंडलाइन ब्राडबैंड पर ग्राहक को फ्री म्यूजिक ए सिनेमा अौर वीडियो मिलेगा। यह प्लान बीएसएनएल के सभी 27 दूरसंचार सर्किलों में उपलब्ध है।