Breaking News

कोरोना काल में गुमनाम हीरोज के सम्मान में कैडबरी मिल्क ने लांच की खास चॉकलेट

नयी दिल्ली, देश की अग्रणी स्नैकिंग कंपनियों में से एक मॉन्डेलीज़ इंडिया (कैडबरी मिल्क) ने कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के कारण बनी संकट की स्थिति में देश के गुमनाम हीरोज के सम्मान में ‘थैंक्यू बार’ के नाम से एक चॉकलेट लांच की है जो लिमिटेड एडिशन होगी।

करीब 70 वर्ष पहले देश में आयी कैडबरी डेयरी मिल्क ने पहली बार अपने लोगों के स्थान पर थैंक यू को जगह दी है। इस तरह की चॉकलेट को लाँच करने का उद्देश्य देश में हर एक उस व्यक्ति को आभार प्रकट करना है जो इस कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न हुयी इस अभूतपूर्व स्थिति में बिना थके पूरी संवेदनशीलता के साथ अपने काम जारी रखे हुए हैं।

कंपनी ने बताया कि लिमिटिड एडिशन ‘थैंक यू’ बार की बिक्री से प्राप्त राशि के एक भाग का उपयोग एनजीओ निर्माण के साथ भागीदारी के माध्यम से दैनिक वेतनभोगियों की स्वास्थ्य रक्षा में किया जाएगा।

इस लांच को लेकर मॉन्डेलीज़ इंडिया के मार्केटिंग (चॉकलेट्स) के निदेशक अनिल विश्वनाथन ने कहा, “एक ब्रांड के तौर पर कैडबरी डेयरी मिल्क का मानना है कि वर्तमान जैसे कठिन समय में उदारता ही उम्मीद को उजाला दे सकती है। भारत के सबसे विश्वसनीय ब्रांड के तौर पर हम जानते हैं कि हमारे उपभोग्ताओं के जीवन में कैडबरी डेयरी मिल्क की विशेष भूमिका है। यह लॉन्च उनके अथक प्रयासों को एक छोटा सा सम्मान है और उन गुमनाम हीरो को हम सभी की ओर से धन्यवाद व्यक्त करते हैं।”