Breaking News

कप्तान विराट कोहली ने कहा,यह हमारे बेहतरीन प्रदर्शन में से एक था

दुबई, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मिली जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि इस मैच में टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और इस मुकाबले में टीम का प्रदर्शन हमारे बेहतरीन प्रदर्शन में से एक था।

बेंगलुरु ने कप्तान विराट के 52 गेंदों में चार चौकों और चार छक्कों की मदद से नाबाद 90 रन की पारी की बदौलत 20 ओवर में चार विकेट पर 169 रन बनाए थे। चेन्नई की टीम निर्धारित ओवर में 132 रन ही बना सकी थी और उसे 37 रन से हार का सामना करना पड़ा।

विराट ने कहा, “इस मैच में हमारा प्रदर्शन हमारे बेहतरीन प्रदर्शन में से एक था। शुरुआत में हमारे लिए स्थिति थोड़ी कठिन थी। लेकिन वहां से हमने सुधार किया और लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचे। दूसरे टाइमआउट के दौरान हमने सोचा कि 140-150 का स्कोर सही रहेगा लेकिन अंत में हमारी उम्मीद से भी ज्यादा रन बने। यह पिच थोड़ी मुश्किल भरी थी। लेकिन मैच जीत दो अंक हासिल करना सुखद भरा है।”

उन्होंने कहा, “आने वाले दिनों में हमारे लगातार मैच होंगे और हमें अपनी लय बरकरार रखनी होगी। मैच जितने के लिए परिस्थिति को समझना भी जरुरी है। टी-20 क्रिकेट खेलने से मैंने सीखा है कि अगर आप डेथ ओवरों में सेट हो जाते हैं तो आप रन गति तेज कर सकते हैं।”

विराट ने कहा, “अगर आप जिम्मेदारी के बारे में ज्यादा सोचते हैं तो आप पर दबाव बढ़ता है। ट्रेनिंग से भी हमें काफी मदद मिली। क्रिस मोरिस काफी अच्छे खिलाड़ी हैं और उन्होंने अपने पहले ही मैच में तीन विकेट झटके। जब आप इस प्रारुप में लय हासिल कर लेते हैं तो चीजें आसान हो जाती है।”