Breaking News

यह है मारूति सुजुकी की 6 सीट वाली नई कार, कंपनी ने जारी किया पहला स्केच

नई दिल्ली,  मारूति सुजुकी की 6 सीट वाली नई कार  XL6 इन दिनों काफी चर्चा में है। मारुति ने इसका पहला स्केच जारी किया है। जिससे कार की डिजाइन काफी हद तक साफ हो गई है। साथ ही कंपनी ने यह जानकारी भी दी है कि इसे जल्द लॉन्च किया जाएगा। मारूति  XL6 को कंपनी की प्रीमियम डीलरशिप नेक्सा से बेचा जाएगा।

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…

आखिर गोविंदा को क्यों करनी पड़ी दूसरी शादी….

मारुति एक्सएल6 में बीएस6 वाला 1.5-लीटर स्मार्ट हाइब्रिड पेट्रोल इंजन होगा। इसके साथ 5-स्पीड मैन्युअल या 4-स्पीड टॉर्क कन्टवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलेगा। मारुति सुजुकी ने कहा है कि अर्टिगा की 6 सीटर वर्जन इस कार की डिजाइन स्पोर्टी और प्रीमियम होगी। ऑफिशल स्केच से यह साफ हो गया है कि इस 6 सीट वाली कार की डिजाइन मारुति अर्टिगा से कुछ अलग है।

पानी पीने के बाद खाली बोतल फेंके नहीं, इनको दें, मिलेंगे पांच रुपये….

समुद्र में मिला हजारों साल पुराना मंदिर….

इसके फ्रंट में ड्यूल क्रोम स्ट्रिप के साथ नई डिजाइन की ग्रिल और एलईडी हेडलाइट्स के नीचे यूनीक डिजाइन एलिमेंट्स दिए गए हैं। अर्टिगा के मुकाबले यह सामने से थोड़ी ऊंची है और फ्लैट हुड के साथ आएगी।  इस 6 सीट वाली कार में रूफ रेल्स भी होंगे। कार के दोनों ओर फॉक्स स्किड प्लेट्स हैं। इसके दरवाजे स्टैंडर्ड अर्टिगा वाले ही होंगे, लेकिन थोड़ी बढ़ी हुई राइड हाइट मिलेगी।

यहां रहेंगे तो मिलेगा मुफ्त में बंगला, लाखों रुपए और नौकरी भी….

पीएम मोदी इस खास मित्र से मिलकर हुए बेहद खुश,शेयर की फोटो,

एक्सएल6 के नीचे चारों ओर बॉडी क्लैडिंग होगी। मारुति एक्सएल6 में प्रीमियम इंटीरियर मिलेगा। इसका कैबिन ब्लैक कलर में होगा। इस कार की दूसरी लाइन में दो अलग-अलग कैप्टन सीट्स होंगी। इसके अलावा इसमें हाइट अजस्टेबल ड्राइवर सीट, रियर वॉशर/वाइपर फंक्शन और नया स्मार्टप्ले स्टूडियो इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। टॉप वेरियंट में रिवर्स कैमरा, लेदर सीट्स और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचस भी होंगे।कंपनी इस कार को ब्लैक अलॉय वील्ज के साथ ड्यूल टोन कलर स्कीम में भी पेश करेगी।

योगी सरकार हर जरूरतमंद तक ऐसे पहुंचाएगी खाना…

इस पालतू कुत्ते को खोजने वाले को मिलेगा फ्लैट, जमीन और वर्कशॉप

यहां पर कूड़ा-कचरा लाओ, और भरपेट खाना खाओ….

इस होटलों में मटन के नाम पर परोसा जा रहा कुत्तों का मांस…..