Breaking News

मुख्यमंत्री योगी पर हो सकता है जान लेवा हमला, इस वेश मे आ सकतें हैं आतंकी ?

लखनऊ, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जान लेवा हमला हो सकता है। आईबी व अन्य खुफिया एजेंसियों ने इस संबंध मे अलर्ट जारी किया है।
 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जान को खतरा है।  एजेंसियों के मुताबिक आतंकी पत्रकार बनकर गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला कर सकते हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखनाथ मंदिर में पत्रकारों से सहजता से मिलते हैं। खुफिया सूचना के मुताबिक इसका फायदा आतंकी उठा सकते हैं। वे पत्रकारों के बीच में शामिल होकर जानलेवा हमला कर सकते हैं।

एसएसपी गोरखपुर डॉ. सुनील कुमार गुप्ता ने बताया कि पत्रकारों को असुविधा ना हो और उनकी पहचान हो सके इसके लिए पहचान पत्र बनवाया गया है। जल्द ही मीडिया हाउस से अधिकृत पत्रकारों को फोटोयुक्त पहचान पत्र मुहैया कराया जाएगा। उन्होने बताया कि इसके बाद मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में उन्हीं पत्रकारों की इंट्री होगी, जिनके पास पहचान पत्र होगा।
सूत्रों के अनुसार, दो महीने पहले खुफिया एजेंसियों ने गोरखनाथ मंदिर में ही मुख्यमंत्री पर हमला होने की अलर्ट जारी किया था। इसके बाद पुलिस ने मंदिर का सुरक्षा घेरा बढ़ा दिया। मंदिर के आसपास हथियारबंद अतिरिक्त फोर्स भी बढ़ा दी गई।