Breaking News

पूर्व मुख्यमंत्री ने यूपी में बढ़ते सड़क हादसों का, बताया कारण

लखनऊ ,  उत्तर प्रदेश में सड़क हादसों की बढती तादाद के प्रति चिंता जताते हुये समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि यातायात नियमों की अनदेखी सड़क दुर्घटनाओं का बड़ा कारण है।

अब यहां पर भी मिलेगा पेट्रोल-डीजल…

ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर मोदी सरकार ने किया ये बड़ा बदलाव…

अखिलेश यादव ने  कहा कि सड़क सुरक्षा सप्ताह की औपचारिकता छोटी मोटी कवायद के बाद लगभग पूरी हो गयी। सड़क दुर्घटना सिर्फ हेलमेट से नहीं होती है। इसके दूसरे और भी कारण है। सरकार की उनके प्रति न कोई जिम्मेदारी है और नहीं कोई संवेदना है।
उन्होने कहा कि राज्य की सड़क दुर्घटनाओं में प्रतिदिन दर्जनों लोगों की मौतें हो रही हैं। डिवाइडरए कट और डायवर्जन की बेतरतीब बनावट से भी दुर्घटनाएं होती हैं। यातायात नियमों की अनदेखी भी एक बड़ा कारण है। जबसे उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आयी उसकी जनविरोधी नीतियों से लोग बे.मौत मर रहे हैं। हजारों परिवार उजड़ गये हैं।

मोदी सरकार ने इन लोगो को दिया ये बड़ा तोहफा….

मोबाइल चोरी करना अब आसान नहीं,चोर को लगेगा जोर का ‘झटका’

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा राज में हत्याओं का तो कोई हिसाब नहीं है। सैकड़ों किसान कर्ज और बदहाली के कारण आत्महत्या कर चुके हैं। बेरोजगारी के कारण नौजवान भी हताशा में दर.दर भटक रहे हैं। कुछ ने तो बेरोजगारी और कुंठा में आत्महत्या तक कर ली है और कुछ आत्महत्या करने को मजबूर हैं। उन्होने कहा कि कोई दिन नहीं जाता है जब व्यापारियों की लूट और हत्या न होती हो। कभी सर्राफा व्यापारी तो कभी कपड़ा व्यापारी की लूट और हत्या कर दी जाती है तो कभी तेल का धंधा करने वाले व्यापारी व अन्य व्यापार धंधे से जुड़े व्यापारी हत्या के शिकार होते ही रहते हैं।

इस मंदिर में मिली महिला की सिर कटी लाश, नरबलि की आशंका

एसी में रहने से होती है ये बीमारी,इन चीजों से भी बनाएं दूरी

अब ये लोग कर सकेंगे फ्री मे हवाई यात्रा….

इस तारीख से पहले नहीं खुलेंगे एक भी स्कूल…

अब पेड़-पौधों का मांस खाएंगे लोग, जानवर के मीट जैसा होगा स्वाद

कुत्ता समझकर पाल रही थी ये महिला,असल में निकला ये जानवर….