Breaking News

ये फोन नंबर मिलायें और “गंदगी से आजादी” पायें : अलीगढ़

लखनऊ, फोन मिलायें और “गंदगी से आजादी” पायें । ये जानकारी आज नुक्कड़ नाटक के द्वारा दी गई। यह जानकारी आज नगर निगम अलीगढ़ के वार्ड एडीए कालोनी शांति निकेतन वार्ड नंबर 70 में  “गंदगी से आजादी” अभियान के तहत आयोजित नुक्कड़ नाटक में दी गई।

स्वच्छ भारत मिशन, नगरीय के तहत, स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए   नगर “गंदगी से आजादी” अभियान के तहत आयोजित नुक्कड़ नाटक में बताया गया कि “गंदगी से आजादी” पाने के लिये अब आपको  बस टोल फ्री नबंर 1533 मिलाना हैं। चूंकि ये टोल फ्री नबंर है इसलिये आपकी काल बिल्कुल मुफ्त होगी।

नुक्कड़ नाटक टीम ने बताया कि 1533 टोल फ्री नंबर पर नागरिक सुविधाओं से संबंधित समस्याओं के बारे में  शिकायतें जैसे- जलजमाव, कूड़ा निस्तारण, साफ-सफाई, पेयजल आपूर्ति, सीवर आदि से संबंधित शिकायतें दर्ज की जा सकतीं हैं। इसके अलावा आप सफाई संबंधी किसी भी समस्या का शीघ्र समाधान पाने के लिये अपने मोबाईल फोन पर स्वच्छता एप्प को  डाउनलोड करें और सचित्र शिकायत भेज सकतें हैं।

कार्यक्रम को देखने के लिये उपस्थित दर्शकों ने कार्यक्रम को बड़े गौर से देखा ,सुना और समझा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए स्थानीय अधिकारियों और कर्मचारियों  का भरपूर सहयोग भी देखने को मिला ।