Breaking News

विस चुनाव में द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन की जीत सुनिश्चित: चिदंबरम

पुडुकोट्टई, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने रविवार को कहा कि द्रविड मुनेत्र कषगम (द्रमुक)-कांग्रेस गठबंधन निश्चित रूप से आगामी तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में जीतेगा।

श्री चिदंबरम ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन वर्ष 2019 के संसदीय चुनाव की तरह निश्चित रूप से विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेगा। उन्होंने कहा कि अन्नाद्रमुक-भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन की घोषणा होते ही द्रमुक-कांग्रेस गठबंधन की जीत सुनिश्चित हो गयी है।

श्री चिदंबरम ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि कांग्रेस और द्रमुक के बीच सीट बंटवारे को लेकर कोई समस्या नहीं होगी। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या गठबंधन के लिए कई पार्टियों से बातचीत चल रही है। उन्होंने कहा कि इस बारे में द्रमुक अध्यक्ष एम. के. स्टॉलिन से पूछा जाना चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं की तमिलनाडु में राजग गठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा पार्टी करेगी संबंधी टिप्पणी पर उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि भाजपा के प्रदेश नेता अक्सर इस तरह के ‘मजाक’ करते रहेंगे।

उन्होंने नए कृषि कानून को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने किसानों के आंदोलन पर अड़ियल रवैया अपनाए हुए है। भाजपा सरकार को लोगों की भावनाओं, संसद या संसदीय चर्चा की परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि निर्यात में फिर से गिरावट आई है और शहरी क्षेत्रों में बेरोजगारी दर बढ़ी है।