जम्मू कश्मीर में आठ और कोरोना संक्रमितों की मौत

श्रीनगर, जम्मू-कश्मीर में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस (कोविड-19) से आठ लोगों की मौत होने के बाद मृतकों की संख्या बढ़कर 141 हो गई है।

मृतकों में बारामूला के तीन लोग, श्रीनगर, बड़गाम, कुलगाम के एक-एक व्यक्ति शामिल हैं। केंद्र शासित प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण का मामला 8700 के आंकड़े को पार कर गया हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बारामूला के कुंजर की रहने वाली महिला (60) को कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद तीन जुलाई को चेस्ट डिजीज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था , जहां मंगलवार को उसकी मौत हो गई। उसे क्रोनिक ऑब्सट्रक्टिव पल्मोनरी डिजीज (सीओपीडी) और निमोनिया भी था।

कुलगाम के दमहाल हंजीपोरा के निवासी (65) को पिछले महीने एस के इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) में भर्ती कराया गया था और कल रात उसकी मौत हो गई। यह व्यक्त कोरोना वायरस से संक्रमित था और साथ ही उसे मधुमेह और उच्च रक्तचाप समेत अन्य बीमारियां भी थीं।

सोमवार को कोरोना वायरस से मरने वाले अन्य लोगों में श्रीनगर के बुजुर्ग (70), राफियाबाद के बुजुर्ग (75), बारामूला के बोनियार का एक बीएसएफ जवान और एक महिला (55), बारामूला के तंगमार्ग के बुजुर्ग (90) और बड़गाम के करालपोरा के एक व्यक्ति (56) शामिल हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com