Breaking News

यूपी के जालौन मे आठ और कोरोना पॉजिटिव मिले

जालौन , उत्तर प्रदेश के जालौन में रविवार को आठ और कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 58 हो गई ।

जिलाधिकारी डा0 मन्नान अख्तर ने बताया कि आज प्राप्त जांच रिपोर्ट के अनुसार माधौगढ़ तहसील के ग्राम गढ़िया में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला था। जिसकी पत्नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वहीं सोनेपुरा के एक व्यक्ति एवं ग्राम धर्मपुरा के दो व्यक्ति की रिपोर्ट कोराना पाॅजिटिव है।

साथ ही ग्राम डकोर विकास खंड के ग्राम धमनी में दिल्ली से आये दम्पति का सैंपल तीन जून को लिया गया था। जिनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी है। एक व्यक्ति नगर पंचायत कदौरा में आन्ध्र प्रदेश से आया था। जिसका सेम्पल भी तीन जून को लिया गया जिसकी रिपोर्ट पाॅजिटिव है। साथ ही मिर्जा मंडी कालपी की एक महिला कानपुर में कोरोना संक्रमित थी।

उन्होंने बताया कि जिले कोरोना पाॅजिटिवों की संख्या 58 है।इनमें दो की मृत्यु हो चुकी है जबकि 41 मरीज ठीक भी हो चुके है । जिले में अभी 13 कोरोना एक्टिव है। उन्होंने बताया कि पॉजिटिव मिले लोगों के घरों के अलावा आसपास के इलाकों में सेनेटाइज किया जा रहा है। साथ ही इनके सम्पर्क में आए लोगों के सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजे जा रहे हैं।