Breaking News

पंजाब में चुनाव प्रचार मुहिम की शुरुआत

चंडीगढ़, आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई ने आज राज्य में 139 स्थानों पर हो रही एमसी चुनाव के लिए चुनाव प्रचार मुहिम की शुरुआत की ।

इस मुहिम की शुरुआत के मौके पार्टी के वरिष्ठ नेता व नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा और कई विधायकों ने चुनाव प्रचार के संदर्भ में एक गीत रिलीज किया गया। श्री ने कहा कि चुनाव प्रचार मुहिम की शुरुआत ‘आप’ के सभी उम्मीदवारों और अधिकारियों की ओर से पार्टी के चुनाव निशान झाड़ू लगा कर की गई।

उन्होंने कहा कि आप के सभी वॉलंटियरों की ओर से आज झाड़ू चला कर सभी पंजाब में चुनाव मुहिम की शुरुआत की गई । जिस तरह घरों, गलियों में झाड़ू लगा कर गन्दगी को साफ किया जाता है उसी तरह चुनाव में झाड़ू चला कर अकालियों-कांग्रेसियों की नगर निगमों, नगर कौंसिलों में पड़ी भ्रष्टाचार की गन्दगी को साफ किया जाएगा। वॉलंटियर भ्रष्टाचार की गन्दगी को साफ करने का आज प्रण करेंगे।

उनके अनुसार पार्टी ने ‘सभी को आजमाया , सब ने धोखा दिया , अब झाडू वालों को देंगे मौका , का स्लोगन दिया गया है। स्थानीय निकायों में पिछले कई दशकों से भ्रष्टाचार के अड्डे बन चुके हैं। शहरों में सफाई व्यवस्था दिन प्रति दिन बिगड़ती जा रही है, कहीं भी शहर में अपराधों को रोकने के लिए सीसीटीवी कैमरों का प्रबंध नहीं है। अकाली-भाजपा और कांग्रेसियों ने अपने घरों को भरने के लिए काम किया है।

आप नेताओं ने कहा कि वोटरों ने पहले अकालियों और कांग्रेसियों दोनों पार्टियों को मौका दिया लेकिन इन पार्टियों ने हमेशा पंजाब के लोगों को निराश ही किया है। उन्होंने वोटरों से अपील की है कि अपनी वोट के अधिकार को इस्तेमाल करते हुए इस बार बदलाव लाने के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को जितायें जिससे पंजाब के नगर पालिकाओं को भ्रष्टाचार मुक्त किया जा सके।