Breaking News

यूरेका फोर्ब्स की नई पेशकश,लांच किया हेल्थ एयर कंडीशनर

नयी दिल्ली, एक्वागार्ड वॉटर प्यूरीफायर बनाने वाली कंपनी यूरेका फोर्ब्स लिमिटेड ने आज देश के पहले ‘हेल्थ कंडीशनर’फोर्ब्स को लॉन्च करने की घोषणा की।

कंपनी ने यहां जारी बयान में यह घोषणा करते हुये कहा कि यह अपनी तरह का पहला फोर्ब्स हेल्थ कंडीशनर नियमित एयर-कंडीशनरों से एक कदम आगे है। उसने कहा कि पेटेंटेड ‘एक्टिव शील्ड’ तकनीक से लैस है। यह उत्पाद 99 प्रतिशत कीटाणुओं से मुक्त हवा दो घंटे के भीतर देता है। यह हवा की दुर्गंध को भी दूर करता है।

कंपनी के अध्यक्ष विक्रम सुरेंद्रन ने कहा कि हेल्थ कंडीशनर अब पूरे साल महसूस होने वाली आवश्यकता बन गए हैं। आज, उपभोक्ता ऐसे इनोवेशन और उन्‍नत तकनीकों की तलाश में हैं जो अच्छे स्वास्थ्य और सेहत को सक्षम बनाते हैं। इस बढ़ती चेतना के जवाब में, फोर्ब्स को पेश किया गया था। हम जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए इस तरह के उत्पादों की रेंज को लगातार पेश करने की योजना बनाते हैं।

फोर्ब्स की एक्टिवशील्ड टेक्नोलॉजी 99 प्रतिशत कीटाणुओं को दूर करती है और घर के हर कोने को ठंडा और स्वस्थ रखती है। ऑल-वेदर हेल्थ कंडीशनर कंप्रेसर को बंद रखते हुए सर्दियों में भी शुद्ध हवा प्रदान करता है। इस रेंज में 5 स्टार (1 टीआर, 1.5 टीआर क्षमता) और 3 स्टार (1 टीआर, 1.5 टीआर, 2) शामिल हैं और इनकी शुरूआती कीमत क्रमश: 64,990 रुपये और 43,990 रुपये होगी।