Breaking News

देश का सबसे बड़ा फैशन मेला,एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी ने किया रैम्प वॉक…

नई दिल्ली, इंडिया रनवे वीक स्प्रिंग/समर 2019 के पहले दिन एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल ने रैम्प पर जलवा बिखेरा। उन्होंने डिजाइनर लक्ष्मी श्रियाली के लिए रैम्प वॉक किया।

इंडियन फेडरेशन फॉर फैशन डेवलपमेंट (IFFD) ने नई दिल्ली के डीएलएफ प्लेस साकेत में इंडिया रनवे वीक के बेहद प्रतीक्षित ग्यारहवें सीजन की मेजबानी की। देश का तीसरा सबसे बड़ा फैशन कार्यक्रम  राजधानी में बेहद रोमांच के साथ आगाज हुआ, कुछ प्रसिद्ध तो कुछ भविष्य के डिजाइनरों द्वारा इस सीजन का बेहद आकर्षक कलेक्शन का प्रदर्शन किया गया। शो में लक्ष्मी अग्रवाल मौजूद थीं, जो शोस्टॉपर के रूप में सबके सामने आई । आपको बता दें कि  दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म के लिए लक्ष्मी अग्रवाल ही वो लड़की हैं जिनसे प्रेरणा ली गयी है। हम आपको इस फैशन वीक में रैंप के कुछ बहद महत्वपूर्ण पलों की जानकारी देने जा रहे है ।

यह शो अनुभवी डिजाइनर रीना ढाका के डिजाइनों के साथ खुला। इंडिया रनवे वीक का पहला दिन रचनात्मकता से भरा था जहाँ अनुभवी डिजाइनरों ने रैंप पर अपने जलवे दिखाए , तो वहीं नए लोग भी पीछे नहीं रहे। शो के पहले दिन  रीना ढाका, अल्का गिलदा, जाविक नारी, लक्ष्मीश्री, आदित्य जैन, मधुलिका मेहता द्वारा यजी, अमित तलवर  ने अपने डिजाइन को पेश किया ।

 रीना ढाका ने पहली बार IFFD के इंडिया रनवे वीक समर 2019 में अपने समर वेडिंग कलेक्शन को प्रदर्शित किया। उनका पूरा संग्रह देखना बेहद रोमांचक रहा । उनके कलेक्शन में गर्मियों के सभी शेड्स थे। अलका गिलडा ने अपना संग्रह ख्वाबेदा प्रस्तुत किया जो ब्राइडल कलेक्शन था और जिसमें आधुनिकता के साथ पारंपरिक पोशाक की झलक साफ साफ दिखाई दी । जाविक नारी ने मेक इन इंडिया  के तर्ज पर फैशन रनवे वीक के  फैशन डायरेक्टर किरण खेरा के हैंडमेड कपड़ो की प्रस्तुति दी जिसके लिए  कई मशहूर आरजे ने रैंप वॉक किया ।

 वही लक्ष्मीश्री ने अपने ठाठ संग्रह “क्रांतिकारी देवी” का प्रदर्शन किया जिसमें एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल ने रैंप वॉक किया।कोलकाता से आने वाले डिजाइनर आदित्य जैन के द्वारा यजय डिजाइन को शोकेस किए गया, इस कलेक्शन में मैन वियर की शानदार प्रस्तुतिकरण किया गया, वहीं उसी शहर के अन्य डिज़ाइनर मधुलिका मेहता कलेक्शन के सेटिनवॉग में रिमलेस मोती, स्पार्कल और ग्लिटर, सेक्विन और स्टोन, शिमर और शाइन जैसे थीम को प्रस्तुत किया गया ।  पूरे दिन के फिनाले में दिल्ली के डिजाइनर अमित तलवाड़ ने शानदार ब्राइटियन रॉयल्स से प्रेरित संग्रह “विजेता अल्लूर” को पेश किया जो सबमें चर्चा का विषय बना रहा ।

रिपोर्टर -आभा यादव

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com