Breaking News

फेमस कॉमेडी किंग का बंद होने वाला है शो, खुद किया खुलासा

मुंबई, कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी गिन्नी चतरथ जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। इस बात का खुलासा कपिल शर्मा ने अपने ट्विटर पर होने वाले खुद क्वेश्चन-आंसर सेशन में किया है। इसके अलावा कपिल ने इस बात की पुष्टि भी की है कि उनका कॉमेडी शो जल्द ही बंद होने जा रहा है।

ट्विटर पर कई फैंस ने #AskKapil के दौरान कॉमेडियन से कई सवाल किए, जिनके जवाब उन्होंने दिए। एक फैन ने पूछा- कपिल शर्मा सर, शो ऑफ एयर क्यों कर रहे हैं?

इसके जवाब में कपिल शर्मा ने कहा, ”क्योंकि मुझे दूसरे बच्चे के आगमन पर अपनी पत्नी के साथ रहना है’

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1354742757189795842?s=20

इसके बाद एक और फैन ने कपिल शर्मा से पूछा कि वह अब बेटी चाहते हैं या बेटा. फैन ने लिखा, ”आप अनायरा के लिए क्या चाहते हैं, छोटा भाई या छोटी बहन?” इसपर कपिल ने कहा, ”लड़का हो या लड़की, तंदुरुस्त हो बस”

https://twitter.com/KapilSharmaK9/status/1354741863027068933?s=20

बता दें कि कुछ दिन पहले खबर आई थी कि कपिल शर्मा का कॉमेडी शो बंद होने जा रहा है। हालांकि चैनल की तरफ से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई थी। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा का शो जल्द ही बंद होगा और कुछ समय बाद अपने नए सीजन के साथ लौटेगा। मालूम हो कि कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद जुलाई 2020 में द कपिल शर्मा शो नए ट्विस्ट के साथ वापस आया था।

कपिल शर्मा जल्द ही नेटफ्लिक्स पर नजर आने वाले हैं। उन्होंने एक फनी वीडियो के जरिये इस बात का ऐलान किया था।
उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था, ”यह बहुत शुभ खबर है. अफवाहों का भरोसा ना करें दोस्तों, सिर्फ मेरा भरोसा करें। मैं जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आ रहा हूं”