Breaking News

तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने दिया फिटनेस टेस्ट ?

नयी दिल्ली, भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने फिटनेस टेस्ट दिया। इशांत शर्मा शनिवार को बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिटनेस टेस्ट में सफल रहे और वह 21 फरवरी से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड में टीम के साथ जुड़ेंगे।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर बताया, ‘‘ हां, उसने (इशांत) फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और (वह) न्यूजीलैंड में टीम से जुड़ेगा।’’ उम्मीद है कि इशांत पहले टेस्ट के लिए वेलिंगटन रवाना होंगे। इशांत ने चोट से उबरने में मदद करने के लिए एनसीए के फिजियो आशीष कौशिक को धन्यवाद दिया।

इशांत ने ट्वीट किया, ‘‘20 जनवरी को टखने में चोट लगने के बाद मेरे लिए मुश्किल समय था, लेकिन मुझे खुशी है कि आशीष कौशिक की मदद से मैं आज फिट हूं। उस समय स्कैन में जो दिखा था वह डरावना था। शुक्रिया आशीष।’’ भारत के लिए 96 टेस्ट खेलने वाले इशांत का टखना रणजी ट्राफी के मैच में 20 जनवरी को चोटिल हो गया था। न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट श्रृंखला के लिए चार फरवरी को चुनी गयी टीम में इशांत शामिल थे। उस समय कहा गया था कि उन्हें फिटनेस टेस्ट पास करने पर ही मौका मिलेगा।