Breaking News

सपा कार्यकर्ताओं की मेहनत से गदगद मुलायम सिंह ने बताया उन सबका भविष्य?

लखनऊ, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव मे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई मेहनत से गदगद समाजवादी पार्टी  संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पार्टी और कार्यकर्ताओं के भविष्य पर विस्तार से चर्चा की।

समाजवादी पार्टी  संरक्षक ने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव मे पार्टी को मिली बढत 2024 के संसदीय चुनाव मे बड़ी कामयाबी दिलायेगी । उन्होने कहा कि युवाओं के बल पर समाजवादी पार्टी देश और प्रदेश में बेहद मजबूत है। विधानसभा चुनाव के जो नतीजे आए हैं । उनसे हम सभी बेहद खुश हैं, हमें भरोसा है कि यही युवा आगे आने वाले दिनों में समाजवादी पार्टी को बड़ी ऊंचाइयों तक पहुंचाने का काम करेंगे।

अपने गांव सैफई मे होली समारोह को संबोधित करते हुये सपा संस्थापक ने कहा “ सपा युवाओं की पार्टी है जो कभी बूढ़ी नही हो सकती। हाल में हुए विधानसभा चुनाव में युवाओं ने बहुत मेहनत की है। उन युवाओं की सूची बनाओ जिन कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है । उनके नंबर नोट करवाओ हमसे मिले वो लोग और अगर हमें बुलाओगे तो हम खुद मिलने आएंगे।”

होली के मौके पर मुलायम सिंह यादव सपा कार्यकर्ताओं के बीच में खासे जोश में नजर आए । उन्होने कहा “ तुम ही सब वो युवा हो जो आने वाले समय मे विधायक, सांसद बनोगे। 2024 में मेहनत करनी है ,बडी तादात मे सपा के सांसद बनाने है । प्रदेश में सरकार भी आगे बनानी है। होली समारोह मे शामिल हुए सभी को धन्यवाद सभी को बधाई।”