Breaking News

Google दे रहा आपको लाखों रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

नई दिल्ली ,Google आपको लाखों रुपये जीतने का मौका दे रहा है बस ये छोटा सा काम करना होगा। सबसे बड़ा सर्च इंजन गूगल  ने पिछले दिनों अपने पेमेंट एप गूगल तेज (Google Tez) का नाम बदलकर गूगल पे (Google Pay) कर दिया। गूगल तेज को कंपनी ने पिछले भारत में लॉन्च किया था। इस एप से यूजर्स बैंक अकाउंट को लिंक कर यूपीआई के जरिये भुगतान कर सकते हैं. गूगल पे को कंपनी ने कुछ नए फीचर्स के साथ रीलॉन्च किया है. ऐसे में कंपनी की तरफ से यूजर्स के लिए कुछ आकर्षक रिवॉर्ड स्कीम भी शुरू की गई है। इस स्कीम में आप एक लाख रुपये तक का इनाम जीत सकते हैं।

कंपनी ने ऐलान किया अगर यूजर्स गूगल पे के जरिए ट्रांज़ेक्शन करते हैं तो उनके पास 1,00,000 रुपये तक जीतने का मौका होगा। इस इनाम को पाने के लिए यूजर्स को 18 सितंबर सुबह 9 बजे तक गूगल पे का इस्तेमाल कर कम से कम पांच ट्रांजेक्शन करनी होंगी। इस इनाम को पाने के लिए यूजर्स को गूगल तेज़ यूपीआई आईडी का इस्तेमाल कर पर्सन-टू-पर्सन ट्रांजेक्शन, दूसरे बैंक अकाउंट में ट्रांजेक्शन और कैश मोड व बैंक अकाउंट के जरिए कारोबारियों को पेमेंट करना होगा।

Google Pay ऑफर के तहत, कंपनी कुल 5 करोड़ रुपये का इनाम दे रही है। इस इनाम को 5 रुपये से 1,00,000 रुपये के हिस्सों में बांटा गया है। कंपनी का यह भी दावा है कि कुछ चुनिंदा विजेताओं को इनाम की कुल राशि भी मिलेगी। इस रिवॉर्ड के अलावा, गूगल पे अब इंस्टेंट लोन भी ऑफर कर रहा है। लोन के लिए कंपनी ने कई बैंकों के साथ साझेदारी है। इस साझेदारी के तहत यूजर्स को सीधे ऐप से ही आसान और इंस्टेंट लोन मिल जाएगा।

गूगल तेज टीम देश में पॉप्युलर ब्रैंड्स जैसे बिग बाजार और दूसरी कंपनियों के साथ इस ऐप को पेमेंट ऑप्शन के तौर पर ऐड करने के लिए बात कर रही है। गूगल को उम्मीद है कि इस दिवाली देश में रिटेल सेगमेंट में Tez का इस्तेमाल तेजी से बढ़ेगा। गूगल का लक्ष्य 15,000 से ज्यादा रिटेल स्टोर और 20,000 से ज्यादा कारोबारियों तक पहुंचने की है।