Breaking News

केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

नई दिल्ली, केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। मोदी सरकार दशहरे से पहले केंद्र सरकार के कर्मचारियों के महंगाई भत्ते (डीए) में बढ़ोतरी कर सकती है। इससे सातवें वेतन आयोग की सिफारिशों पर लंबे समय से सुधार की मांग कर रहे कर्मचारियों को बड़ी राहत मिल सकती है।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

मालूम हो कि कर्मचारी साल 2019 की दूसरी छमाही में डीए में बढ़ोतरी का इंतजार कर रहे हैं। मौजूदा समय में डीएम 12 प्रतिशत निर्धारित किया गया है कर्मचारियों को उम्मीद है कि इसमें पांच प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की जा सकती है। बता दें कि हर छह महीने पर सरकार महंगाई भत्ते की समीक्षा करती है।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

मीडिया में जारी रिपोर्ट्स और अखिल भारतीय उपभोक्ता मूल्य सूचकांक (एआईसीपीआई) डेटा के मुताबिक, सरकारी कर्मचारी एच-2 2019 के महंगाई भत्ते में 5 प्रतिशत बढ़ोतरी की उम्मीद कर रहे हैं। मालूम हो कि इस साल की पहली छमाही में जनवरी में डीए में बढ़ोतरी की गई थी।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….

दूसरी छमाही में यह जुलाई में लागू होना था लेकिन माना जा रहा है कि अगस्त के आखिरी हफ्ते या फिर दशहरे के साथ शुरू होने वाले त्यौहारों के मौसम से पहले यह लागू हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो कर्मचारियों को जुलाई, अगस्त, सितंबर का एरियर भी मिलेगा।

इन सरकारी कर्मचारियों को त्योहारों से पहले मिला बड़ा तोहफा…..

अब जानवर की कोख से पैदा होगा इंसान…

गणित के इस सवाल को, क्या आप कर सकते हैं हल..?

इस मशहूर टीवी शो में नजर आएंगे पीएम मोदी…