Breaking News

हरियाणा मे चुना गया विधायक दल का नेता, कल दो बजे दो उप-मुख्यमंत्री के साथ हो सकती है शपथ

चंडीगढ़,  हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी  और जननायक जनता पार्टी के समर्थन वाली सरकार बन रही है, जिसके तहत भाजपा नेता मनोहर लाल खट्टर रविवार दोपहर दो बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

बिग बॉस 13 को बीच में ही छोड़ देंगे सलमान खान…?

हरियाणा में अगली सरकार बनाने को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। शनिवार को चंडीगढ़ में हुई बीजेपी विधायक दल की हुई बैठक में सरकार गठन का निर्णय लिया गया। मनोहर लाल खट्टर  को विधायक दल का नेता चुना गया।

टीम इंडिया ने किया बड़ा ऐलान, ये होंगे नये 

सूत्रों के मुताबिक रविवार दोपहर दो बजे राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह होगा जिसमें मनोहर लाल खट्टर नई सरकार के मुखिया के रूप में शपथ लेंगे। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि सरकार में दो उपमुख्यमंत्री हो सकते हैं।

यूपी सरकार ने इन सरकारी कर्मचारियों को दीपावली पर दिया ये बड़ा तोहफा

इससे पहले शनिवार की सुबह मनोहर लाल खट्टर  दिल्ली से चंडीगढ़ लौटे। सुबह लगभग सवा ग्यारह बजे शुरू हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक में सीएम खट्टर शामिल हुए। मीटिंग में हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला, पार्टी के राज्य प्रभारी अनिल जैन समेत नए निर्वाचित विधायक भी मौजूद थे। साथ ही केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद भी उपस्थित रहे।

अब भारतीय पर्यटक बिना वीजा घूम सकेंगे ये देश…

वहीं खट्टर सरकार में मंत्री और बीजेपी नेता अनिल विज ने गोपाल कांडा से समर्थन लेने की बात से इनकार किया है। उन्होंने इस बाबत पूछे जाने पर कहा कि कांडा से समर्थन लेने का सवाल नहीं उठता. हम (बीजेपी) उनसे समर्थन नहीं लेंगे।

रेल में यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी….

वहीं जननायक जनता पार्टी  के नेता दुष्यंत चौटाला  के भी शनिवार दोपहर दिल्ली से चंडीगढ़ पहुंचने की संभावना है. समझा जा रहा है कि वो यहां राज्यपाल से मुलाकात कर उन्हें अपनी पार्टी का समर्थन बीजेपी को देने संबंधी पत्र सौंपेंगे।

इन कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने किया ऐलान…

दिवाली पर योगी सरकार का बड़ा फैसला, सिर्फ दो घंटे ही जला सकेंगे पटाखे

बच्चे के पास रात को सोता दिखा ‘भूत का बच्चा,मां के उड़े होश, फिर….

बिग बॉस 13 से बाहर निकलते ही अबु मलिक ने किया बड़ा खुलासा….

केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी……

पिज्जा खाने वालो के लिए बुरी खबर,कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला….

यूपी के यूनिवर्सिटी और डिग्री कॉलेजों में बैन हुआ मोबाइल …

यूपी सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को दिया ये बड़ा तोहफा….