Breaking News

राज्यसभा चुनाव मे कोरोना पॉजिटिव विधायक भी वोट डालने पहुंचे

नई दिल्ली, देश के 8 राज्यों की 19 सीटों पर आज राज्यसभा चुनाव के लिए मतदान हो रहा है. इस बीच कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए विधायक भी वोट डालने पहुंचे हैं।

देश भर मे हो रहे राज्यसभा चुनाव मे, मध्य प्रदेश में आज तीन सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं.  इस दौरान दोपहर करीब एक बजे कांग्रेस के विधायक कुणाल चौधरी पीपीई किट पहन कर मतदान करने विधानसभा भवन पहुंचे. विधायक कुछ दिन पहले कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव आए थे.

विधायक जब वोट डालकर वापस लौटे तो पूरे क्षेत्र को सैनिटाइज किया गया. वोटिंग डालने वाले इलाके और पूरे मेन गेट को सैनिटाइज किया गया, ताकि किसी और को खतरा ना हो.

मध्य प्रदेश में राज्यसभा सीटों के लिए  कुल चार उम्मीदवार मैदान में हैं, बीजेपी और कांग्रेस ने दो-दो उम्मीदवारों को उतारा है. मध्य प्रदेश में भाजपा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया तो वहीं कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है. गुजरात और राजस्थान में कड़ी टक्कर है, जहां पार्टियों ने कुल सीट से अधिक उम्मीदवार उतारे हैं. गुजरात की चार सीटों पर पांच उम्मीदवार किस्मत आजमा रहे हैं जबकि राजस्थान में भी राज्यसभा की तीन सीटें हैं और 4 उम्मीदवार ताल ठोक रहे हैं.