Breaking News

भारतीय सेना ने पाकिस्तान की चौकियां की तबाह, इतने सैनिकों को उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली,जम्मू-कश्मीर में बॉर्डर पर एक बार फिर से पाकिस्तान ने नापाक हरकत की है। पाकिस्तान ने बॉर्डर पर सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तान की ओर से भारी गोलीबारी की गई है। भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया है। जिसमें पाकिस्तान के दो सैनिक मारे गए हैं। जबकि एक पोस्ट तबाह हुई है।

केंद्र सरकार के सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी……

 पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में स्थित नीलम घाटी में भी जब पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए भारतीय चौकियों को निशाना बनाया तो सुरक्षाबलों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। भारतीय जवानों ने छिलाना, केल, अथमुकाम और शारदा इलाके में गोलाबारी करते हुए पाकिस्तानी ठिकानों को निशाना बनाया है। वहीं अखनूर के पलावांला सेक्टर में देर रात पाकिस्तान की ओर से शुरू की गोलाबारी का जब भारतीय जवानों ने जवाब दिया तो इस दौरान पाक सेना के दो जवान मारे गए। रक्षा मंत्रालय ने भी इसकी पुष्टि की है।

कानपुर में विरोध करने वालों ने आज अपनाया ये नया तरीका…..

सूत्रों का कहना है कि जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी चौकियों को काफी नुकसान पहुंचा है। हालांकि इस जवाब के बाद पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी थम गइ है परंतु अभी भी रूक-रूककर इन इलाकों में दोनों आेर से गोलाबारी की जा रही है।पाकिस्तान की ओर से हुई गोलाबारी में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि गोलाबारी शुरू होते ही सेना ने रिहायशी इलाकों में चेतावनी जारी कर दी थी। सेना की सलाह पर गांव के लोग सुरक्षित स्थानों में चले गए थे।

अबतक हुई 485 प्रदर्शनकारियों की मौत,27000 लोग घायल…..

इसके अलावा पाकिस्तानी सेना ने घुसपैठ कराने के इरादे से अखनूर के पलांवाला इलाके में गत रात गोलाबारी शुरू की थी। रात 10.30 बजे शुरू हुइ ये गोलाबारी सुबह 3.00 बजे तक जारी रही। भारतीय जवानों ने यहां भी पाक सेना को मुंहतोड़ जवाब दिया। जवाबी कार्रवाई में भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा पाकिस्तानी चौकियों पर बरसाए गए बोलों में दो पाकिस्तानी सैनिक भी मारे गए हैं। रक्षा मंत्रालय ने भी इसकी पुष्टि की है। बता दें, इस महीने कई बार पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है।

यूपी में हुआ बड़ा हादसा,हुई कई लोगो की मौत….

जानकारी हो कि उत्तरी कश्मीर में भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में भारी नुकसान झेलने के बाद शुक्रवार को पाकिस्तानी सेना सदमे की स्थिति में रही और नियंत्रण रेखा लगभग शांत रही थी। यहां बता दें कि गुलाम कश्मीर के अथमुकाम में स्थित पाकिस्तानी सेना के ब्रिगेड मुख्यालय और एसएसजी यूनिट मुख्यालय को भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में काफी नुकसान पहुंचा था और उसके कई सैनिक भी मारे गए थे। साथ ही उसके लांचिंग पैड भी तबाह हो गए थे।