Breaking News

आईफोन की बिक्री में रिकॉर्ड गिरावट, जानिये क्या है कारण ?

सैन फ्रांसिस्को, आईफोन की बिक्री में रिकॉर्ड गिरावट दर्ज की गई है। जबकि प्रौद्योगिकी कंपनी एप्पल ने  बेहतर आमदनी और राजस्व अर्जित किया है। प्रौद्योगिकी कंपनी एप्पल ने मार्च 2019 की तिमाही के लिए वॉल स्ट्रीट के अनुमान से बेहतर आमदनी और राजस्व अर्जित किया है, लेकिन इसके बावजूद इसके प्रमुख उत्पाद आईफोन की बिक्री में इस दौरान रिकॉर्ड 17 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई।

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

 एपल का मुनाफा जनवरी-मार्च में 16% घटकर 11.56 अरब डॉलर (80,920 करोड़ रुपए) रह गया। पिछले साल की मार्च तिमाही के मुकाबले रेवेन्यू में 5% कमी आई है। इस साल जनवरी-मार्च में कंपनी को कुल 58 अरब डॉलर (4.06 लाख करोड़ रुपए) का रेवेन्यू मिला।एपल के फ्लैगशिप प्रोडक्ट आईफोन की बिक्री 17% घटकर 31 अरब डॉलर (2.17 लाख करोड़ रुपए) रह गई। 2018 की मार्च तिमाही में कंपनी ने 37.56 अरब डॉलर (2.62 लाख करोड़ रुपए) के आईफोन बेचे थे।

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने पर लगाई रोक

शराब पीने वालो को लगा बड़ा झटका,अब नहीं पी सकेंगे शराब

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मार्च में खत्म हुई तीन महीने की अवधि में आईफोन्स की बिक्री में अब तक की सबसे तेज गिरावट दर्ज की गई लेकिन अब इसमें स्थिरता के संकेत मिल रहे हैं। एप्पल ने इसी साल चीन का हवाला देकर आईफोन की बिक्री के बारे में चेताया था। चीन में इसकी टक्कर अपेक्षाकृत सस्ते प्रतिद्वंद्वी हुआवेई टेक्नॉलोजीज और श्याओमी से है। एप्पल के मुख्य कार्यकारी टिम कुक ने हालांकि कहा कि मार्च के अंत तक आईफोन्स की बिक्री बेहतर हुई है। उन्होंने कहा कि चीन में इसकी मांग बढ़ाने के लिए इसकी कीमतें गिराई गई थीं जिसके बाद मार्च के अंत में चीन में भी इसकी बिक्री बेहतर हुई है।

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..