Breaking News

बेहद 2′ में  दिखा जेनिफर विंगेट का कातिलाना और रहस्यमयी अंदाज

नई दिल्ली, छोटे पर्दे की खूबसूरत एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट  एक बार फिर अपने नए सीरियल ‘बेहद 2’ से जलवा बिखेर रही है। ‘बेहद 2’ कल यानी 2 दिसंबर से शुरु हो गया है। पहले ही एपिसोड से जेनिफर विंगेट ने अपने लुक और एक्टिंग से दर्शकों के दिल पर  खास जगह बना ली है। अब इस नए शो में वो बदला लेती हुई नजर आ रही है।

‘बेहद 2’ में जेनिफर विंगेट यानी माया ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहन कर कातिलाना अंदाज़ में धमाकेदार एंट्री कर ली है। फिर माया अचानक ब्लैक ड्रेस में रहस्यमयी अंदाज में मुस्कुराते हुए दिखती है।  उनका नफरत से भरा डायलॉग जैसे “अब तक तुमने मेरा बेहद प्यार देखा है, अब बेहद नफरत!” काफी दमदार लगा।

इस शो में जेनिफर के साथ आशीष चौधरी और शिविन नारंग लीड रोल में दिखेंगे। आशीष चौधरी एक बिजनेसमैन  का किरदार निभा रहे है। वहीं शिविन, रूद्र का किरदार निभा रहे हैं। सीरियल में उनकी अपने पिता से बनती नहीं है और वे एक दुसरे से बात नहीं करते है। माया की नज़र रॉय फॅमिली के बेटे ऋषि और रूद्र पर है। मृत्युंजय छोटे बेटे ऋषि से बेहद प्यार करते हैं और हमेशा उसके लिए फिक्र करते रहते हैं।

जेनिफर  ने अब तक जो भी किरदार निभाए है वो खास ही रहे है क्योंकि वह किसी भी किरदार को बखूबी निभाती हैं।इसके पहले जेनिफर सीरियल ‘बेहद’ में एक साइको महिला के किरदार में नजर आयी थी फिर वो ‘बेपनाह’ में वो नजर आई थीं। दोनों ही सीरियल में अलग-अलग भूमिका निभा कर जेनिफर ने दर्शकों के दिलों पर  राज कर रही हैं।

आपको बता दे  2012 में जेनिफर विंगेट का नाम एशिया की 21वीं सेक्सी महिला के रूप में चुना गया था।  जेनिफर ने अपने को-स्टार करण सिंह ग्रोवर के साथ 2012 में शादी की थी। लेकिन फिर दोनों ने 2016 में तलाक ले लिया था। एक समय जेनिफर के अफेयर की खबरें मॉडल और टीवी एक्टर सहबान अजीम के साथ भी थी। सहबान अजीम ‘बेपनाह’ सीरियल में जेनिफर के साथ नजर आए थे।