Breaking News

वरिष्ठ संवाददाता “कल्याण सिंह यादव” ने की आत्महत्या, पत्रकारों में शोक का माहौल

लखनऊ,  आज समाचार पत्र में कार्यरत वरिष्ठ संवाददाता “कल्याण सिंह यादव” ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। गोली लगने के बाद, पत्रकार को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया जहां उन्हें बचाया नहीं जा सका।

आज समाचार पत्र में कार्यरत वरिष्ठ संवाददाता “कल्याण सिंह यादव” ने राजाजीपुरम स्थित अपने आवास पर  गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। गोली की आवाज सुनकर उनकी पत्नी व बेटे पत्रकार को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां उन्हें बचाया नहीं जा सका।

यह घटना तालकटोरा थाना क्षेत्र स्थित राजाजीपुरम इलाके की है। शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आत्महत्या के कारणों का पता नही लग सका है। कल्याण सिंह  के पेट मे गोली लगी।

 ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान कल्याण सिंह की मौत की खबर मिलने के बाद,  मीडिया कर्मियों में शोक का माहौल छा गया।पत्रकार की मृत्यु की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी व पत्रकार बड़ी संख्या में ट्रामा सेंटर पहुंचे।

चर्चा है कि कल्याण सिंह ने बाजारखाला थाना क्षेत्र में एवरेडी तिराहे के पास दुकान खुलवाई थी जिसे दो दिन पूर्व नगर निगम ने अतिक्रमण हटाओ अभियान के तहत गिरा दिया गया था, जिसको लेकर कल्याण सिंह परेशान चल रहे थे।