Breaking News

अनुच्छेद 370 हटाये जाने के उन्नींस दिन बाद, जम्मू-कश्मीर के ये हैं हालात

श्रीनगर,  जम्मू-कश्मीर के निचले श्रीनगर क्षेत्र की जामिया मस्जिद और अन्य इलाकों में शुक्रवार को लगातार तीसरे हफ्ते जुम्मे की नमाज अदा नहीं की जा सकी।

इस दुकान के समोसे में निकली छिपकली….

स्‍टेट बैंक के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर….

घाटी को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 एवं 35ए हटाये जाने के लगातार उन्नींस दिन बाद भी लोगों का जीवन अस्त.व्यस्त हैं।
हजरत सैयद साहब सोनावर में भी नमाज अदा करने की अनुमति नहीं दी गयी। सरकार की नयी नीतियों के विरोध में अलगावादियों के लगातार प्रदर्शन करने के कारण श्राइन बोर्ड ने सभी सड़कें बंद करवा दी गई।

एक करोड़ रुपये जीतने का मौका, बस करना होगा ये छोटा सा काम

ड्राइविंग लाइसेंस बनवाना हुआ बेहद आसान,जानें पूरा विवरण…

मीड़ियाकर्मियों को भी ड़लगेट और सोनवार क्षेत्रीय इलाके में प्रवेश नहीं करने दिया गया। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिकए घाटी के भीतरी इलाकों में जुम्मे की नमाज अदा की गयी। इस दौरान प्रदेश में जारी प्रतिबंधो के बीच निचले श्रीनगर एवं अन्य हिस्सों में शुक्रवार तड़के से नमाज पढ़ेे जाने तक होने वाले प्रदर्शनों को रोक दिया गया। ऐतिहासिक मस्जिद के आसपास इकट्ठे लोगों के रोकने के लिये सैंकड़ो जवानों को तैनात किया गया।

अब पुराने 1000 के नोट को लेकर मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला….

इस बार बिग बॉस 13 में कंटेस्‍टेंट बन कर आएंगे ये सितारें….

जामिया मस्जिद की ओर जाने वाली सभी सड़कों को कटीलें तारों से बंद कर लोगों को अपने गंतव्य स्थलों पर पहुंचने के लिये अन्य वैकल्पिक मार्गों का इस्तेमाल करने की सलाह दी गई। घाटी की अन्य बड़ी मस्जिदें भी बंद होने के कारण अन्य स्थानीय मस्जिदों से आये लोग जुम्मे की नमाज अदा नहीं कर सके।

पोस्ट ऑफिस में निकली बंपर वैकंसी….

द कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव के फैन्स के लिए बुरी खबर….