Breaking News

नेपोटिज्म को लेकर करण जौहर के बचाव में आईं कियारा आडवाणी

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी नेपोटिजम को लेकर करण जौहर के बचाव में आयी हैं और उनका कहना है कि करण जौहर ने तब उनकी मदद की थी जब उन्हें कोई जानता भी नहीं था।

बॉलिवुड में नेपोटिजम और भाई-भतीजावाद को लेकर बहस चलती रहती है। करण जौहर को फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम को बढ़ावा दिए जाने को लेकर टारगेट किया जाता रहता है। करण जौहर के बचाव में कियारा आडवाणी सामने आई हैं। कियारा का कहना है कि नेपोटिजम के लिए करण जौहर को गलत टारगेट किया जाता है। कियारा ने कहा है कि करण ने उनकी उस समय मदद की थी जब वह स्ट्रगल कर रही थीं और हर जगह से उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ रहा था।

कियारा आडवाणी ने करण जौहर और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘ये लोग बेहद सफल हैं और इन्हें कोई कोई शक नहीं होता है। वे केवल मेरे पास इसलिए नहीं आए क्योंकि मैं सफल थी।बॉलिवुड के शुरुआती उनके सालों में वह अपनी एजेंसी से भी इस बात के लिए मदद मांगती थीं कि उन्हें करण जौहर की फिल्म में कास्ट किया जाए लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की।

कियारा का कहना है कि यह महज इत्तेफाक था कि उन्हें करण जौहर की 2018 में प्रदर्शित फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में कास्ट किया गया। उन्होंने कहा कि जब उन्हें हर डिजाइनर रिजेक्ट कर रहा था तब मनीष मल्होत्रा ने उन्हें सपोर्ट किया था।नेपोटिजम को लेकर करण की आलोचना की जाती है लेकिन उन्होंने मुझे तब लिया जब मैं कुछ भी नहीं थी और किसी ने मेरी सिफारिश भी नहीं की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com