Breaking News

किम जोंग ने डोनाल्ड ट्रंप को मारी गोली…

नई दिल्ली, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और तानाशाह किम जोंग-उन की दुश्मनी पिछले कुछ दिनों में कम होती नज़र आई है. लाल कालीन पर धुंआ उगलती बंदूक हाथ में थामे उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के शव को देख रहे हैं. पास में डॉलर से भरा एक सूटकेस पड़ा है. पीछे बड़े अक्षरों में एक जगमगाता स्लोगन लिखा है, ‘द शो मस्ट गो ऑन’ (कहानी जारी रहनी चाहिए). यह दृश्य है दक्षिण कोरिया की राजधानी सियोल में आयोजित एक कला प्रदर्शनी का.

गूगल पर भिखारी लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

सुप्रीम कोर्ट ने राफेल डील पर दिया ये बड़ा फैसला….

 दक्षिण कोरिया के सोल में लगी एक एग्जिबिशन के फिल्म सेट को देख कर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लग रहा है. इस सेट पर किम के हाथ में एक पिस्टल है और डोनाल्ड ट्रंप जमीन पर गिरे हुए हैं. इसपर कोरियन लीडर की तरफ से एक कैप्शन ‘शो मस्ट गो ऑन’ चल रहा है.

बंद हुए 200-500 और 2000 के नए नोट…

गूगल पर Idiot लिखने पर आती है किसकी तस्वीर,बड़ा सवाल….

 सिंगापुर में हुई ऐतिहासिक मुलाकात के बाद दुनिया की दो ताकतवर शख्सियतों की दुश्मनी भले ही कुछ कम हो गई हो, लेकिन इसके बाद भी सोशल मीडिया पर किम-ट्रंप के बीच ‘दुश्मनी’ दिखाते मीम्स और जोक्स शेयर किए जाते हैं. सोल में लगी एक एग्जिबिशन में कुछ ऐसा ही नज़ारा दिखा. ट्रंप और किम जोंग की से यह एग्जिबिशन जमकर सुर्खियां बटोर रही है.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे में दुर्घटना रोकने के लिए सरकार ने किया ये अनोखा उपाये..

आज से पेट्रोल हुआ इतना महंगा,जानिए क्या है रेट…

इस सेट को बनाने वाले आर्टिस्ट लिन ने कहा, ‘इस सेट के माध्यम से मैं यह बताना चाहता हूं कि किस तरह के माहौल में हम जी रहे हैं. राजनीतिक जीवन में दो सबसे ताकतवर शख्सियतों पर सबकी नज़र होती है और इनके हर कदम से कभी लोग डर जाते हैं तो कभी खुश भी होते हैं.आर्टिस्ट ने डोनाल्ड और किम की तारीफ करते हुए कहा, ‘दोनों ही दिग्गज नेता हैं और राजनीतिक लाभ के लिए जमकर हंगामा करने की ताकत रखते हैं, लोकन इन दोनों में ही गंभीरता नहीं है.’

रुपये में गिरावट जारी, आम आदमी के लिये खतरे की बड़ी घंटी?

अब सरकार तय करेगी ,आपकी शादी में कितने बराती होंगे शामिल?

बसपा बनी किंगमेकर,समर्थन का किया ऐलान

पुरानी पेंशन व संविदाकर्मियों के समायोजन को लेकर शिवपाल यादव का बड़ा ऐलान

भरी सभा में केंद्रीय मंत्री को इस युवक ने जड़ा थप्पड़….