Breaking News

जानिए, क्यों तोड़ा प्रियंका चोपड़ा ने कोविड प्रोटोकॉल और अपनी सफाई में क्या कहा?

नई दिल्ली, यूके में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए लॉकडाउन लगा हुआ है। इसी कारण से पर्सनल केयर सर्विस जैसे सैलून, स्पा क्लोज हैं। लेकिन प्रियंका अपनी मां मधु चोपड़ा और पेट डॉग डियाना के साथ सैलून पहुंचीं।

सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट जोश वुड भी वहां मौजूद थे। इसके बाद पुलिस सैलून के मालिक को मौखिक रिमाइंडर देने के लिए सैलून पहुंची। हालांकि कोई जुर्माना नहीं लगाया गया। कोविड प्रोटोकॉल तोड़ने पर प्रियंका चोपड़ा की तरफ से कहा गया कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए था और सारी परमिशन ली गई थीं।

मेट्रोपोलिटन पुलिस के स्पोक्सपर्सन ने मेट्रो डॉट यूके वेबसाइट से बातचीत में कहा- बुधवार 6 जनवरी को 17:40 पर पुलिस को अलर्ट किया गया। अधिकारियों ने सैलून के मालिक को कोविड-19 के बारे में सभी नियमों का पालन करने के लिए महत्वपूर्ण आवश्यकताओं को लेकर एक मौखिक रिमाइंड दिया।

प्रियंका चोपड़ा के रिप्रेंटेटिव ने कहा- सरकारी मार्गदर्शन के बाद, प्रियंका के बाल फिल्म के लिए कलर किए गए, जिसकी वो अभी लंदन में शूटिंग कर रही हैं। सैलून को प्रोडेक्शन के लिए निजी तौर पर खोला गया था और इसमें शामिल सभी का टेस्ट किया गया था। DCMS वर्किंग गाइडलाइन और फिल्म प्रोडेक्शन नियम दोनों का पालन किया गया था। जैसा कि मुझे यकीन है कि आप जानते हैं, यूके में फिल्म और टीवी के प्रोडेक्शन को जारी रखने की अनुमति है । और स्थानों पर शूट करना जारी रख सकते हैं और सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार किया जाता है। पुलिस को पेपर वर्क प्रोवाइड किया गया और वे संतुष्ट हैं।