Breaking News

फेमस एक्टर कुशल पंजाबी ने कम उम्र में फांसी लगाकर की आत्महत्या

मुंबई, फेमस एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में 26 दिसंबर को निधन हो गया।  कम उम्र में उनके निधन की खबर से हर कोई आश्चर्य चकित है। कुशल मुंबई के पाली हिल स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए। मुंबई पुलिस ने उनके आत्महत्या किए जाने की पुष्टि की है, हालांकि आत्महत्या की वजहों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार कुशल विजय पंजाबी ने पंखे से लटककर खुदकुशी की है। उन्हें भाभा अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कुशल पंजाबी डिप्रेशन में थे और उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। कुशल के निधन की खबर  टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया के द्वारा दी। और पोस्ट में लिखा कि तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे झकझोर कर रख दिया है।

करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘मुझे पता है कि आप एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन यह मुझे पता है कि आप एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन यह अथाह है मुझे पता है कि आप एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन यह अथाह है। जिस तरह आपने अपनी जिंदगी जी उसने वाकई मुझे कई तरीकों प्रभावित किया, लेकिन मुझे क्या पता था। मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा कुशल। तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने पूरा जीवन जिया।’

करण के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने हैरानगी जताते हुए उनकी आत्मा की शांति की दुआ की। करण के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कमेंट किया, ‘क्या? हे भगवान। कब? और कैसे?’ वहीं रवि दुबे ने कमेंट कर लिखा, ‘क्या??? ‘

कुशल की साल 2015 में शादी हुई थी। एक्टर विकास कलंतकरी ने भी हैरानी और दुख जताते हुए कमेंट कर लिखा, ‘क्या? यह कब हुआ? यह बेहद दुखद है। मुझे यकीन नहीं हो रहा है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। मैं हैरान हूं।’

पुलिस को कुशल के घर से सुसाइड नोट भी मिला है. पुलिस के अनुसार, कुशल ने डेढ़ पन्नों के नोट में लिखा है कि उनकी मौत के लिए किसी को भी ज़िम्मेदार न ठहराया जाए. इसमें लिखा है, “मेरी संपत्ति का 50 प्रतिशत हिस्सा मेरे माता-पिता और बहन में बराबर बांट दिया जाए जबकि बचे हुए हिस्से को तीन साल के बेटे को दिया जाए.”

कुशल ने साल 2015 में ऑड्री डॉलेन से शादी की थी और अप्रैल 2016 में उनके एक बेटा हुआ था. कुशल पंजाबी 30 से अधिक टीवी सीरियल्स और शोज़ में नज़र आ चुके हैं. नौ फ़िल्मों में भी उन्होंने छोटी-बड़ी भूमिकाएं निभाई हैं. कुशल हाल ही में टीवी सिरीज़ ‘इश्क़ में मरजावां’ में नज़र आए थे. साल 2011 में उन्होंने अमरीकी रिएलिटी गेम शो वाइपआउट का 50 लाख की इनामी रकम वाला भारतीय संस्करण ज़ोर का झटका: टोटल वाइपआउट जीता था.

सीआईडी, लव मैरिज, देखो मगर प्यार से, श… फिर कोई है, फ़ियर फ़ैक्टर, कभी हां कभी ना जैसे लोकप्रिय टीवी कार्यक्रमों में दिख चुके हैं. डांस शो ‘झलक दिखला जा’ के सातवें सीज़न में भी हिस्सा लिया था.

वह 2004 में आई फ़रहान अख़्तर की फ़िल्म लक्ष्य और 2007 में करन जौहर की फ़िल्म काल में भी दिखे थे.