पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में बड़ा हादसा, छह कुचले गये, दो की हालत नाज़ुक

वाराणसी,  उत्तर प्रदेश में वाराणसी रेलवे स्टेशन परिसर में शुक्रवार को धक्का देकर स्टॉर्ट करने के दौरान बेकाबू हुई एक कार ने एक परिवार की तीन महिलाओं समेत छह यात्रियों को कुचल दिया। घायलों में नवविवाहिता समेत दो की हालत नाजुक है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घायलों में वाराणसी के चिरईगांव क्षेत्र के कपिलधारा की निवासी मीरा गुप्ता (40), आशा गुप्ता (39), दिव्या गुप्ता (22), लकी (10) लोहता के रहने वाले विकास नंद पांडेय (36) और स्थानीय निवासी मंगरू (50) शामिल हैं। पुलिस ने सभी को कबीर चौरा स्थित मंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां दिव्या एवं रिक्शा चालक मंगरू की हालत गंभीर बतायी गई जा रही है। मीरा, आशा, दिव्या और लकी एक ही परिवार एवं नाते-रिश्तेदार ताल्लुक रखते हैं। वे मुंबई जाने के लिए स्टेशन परिसर में बैठे हुए थे तभी हादसा हुआ।
उन्होंने बताया कि कार चालक राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि कार स्टैंड से निकालने के बाद उसे धक्का देकर स्टार्ट करने की कोशिश कर रहा था। इसी बीच कार अचानक स्टार्ट हो गई तथा ब्रेक फेल होने के कारण अनियंत्रित हो गई।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि बेकाबू होने के बाद कार लोहे की रेलिंग तोड़ती हुई स्टेशन के मुख्य प्रवेश द्वार समीप खड़े रेल यात्रियों को कुचल दिया। हादसे के शिकार अधिकांश लोग अपनी गाड़ी के आने का इंतजार कर रहे थे। वे लोग जब तक कुछ समझ पाते, कार ने उन्हें रौंद दिया। इसके बाद वहां अफ़रा-तफ़री मच गई।