Breaking News

पर्दे पर छोटी करीना कपूर का किरदार निभाने वाली मालविका राज अब ऐसी दिखती हैं

 

मुबंई,फिल्म कभी खुशी कभी गम में करीना कपूर के बचपन का किरदार निभाने वाली प्यारी सी एक्ट्रेस मालविका राज  इतने सालों में बहुत बदल गई है अब वो छोटी प्यारी सी लड़की बड़ी हो गई है।

मालविका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फोटो शेयर किया करती हैं आप उनके कई स्टाइलिश फोटो सोशल मीडिया पर देख सकते हो जिसमें अब वह पहले से ज्यादा खूबसूरत हो गई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक मालविका अब डैनी डेन्जोंगपा  के बेटे रिनजिंग डेन्जोंगपा के साथ फिल्म में नजर आएंगी।  फिल्म का नाम ‘स्क्वाड’ होगा। फिल्म के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी  नहीं आई है।

इससे पहले मालविका पहले इमरान हाशमी के साथ फिल्म कैप्टन नवाब में नजर आने वाली थीं। इमरान हाशमी की फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हो गया था। लेकिन किसी वजह से फिल्म बीच में ही रुक गई है। अब मालविका दूसरे एक्टर के साथ फिल्म में नजर आने के लिए तैयार हैं।

आपको बता दें मालविका मशहूर अभिनेता जगदीश राज की नातिन हैं। मालविका ने पहले ही अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया था लेकिन अब मालविका बड़े पर्दे पर  अपनी एक्टिंग के क्या जलवे बिखेरेंगी ये तो वक्त ही बताएगा।।

रिपोर्टर आभा यादव