Breaking News

यौन शोषण के खिलाफ ‘मी टू’ अभियान का एक साल पूरा, जानिये प्रतिक्रिया

नई दिल्ली,  हॉलीवुड के फिल्मकार हार्वे वाइंस्टीन के खिलाफ यौन शोषण का मामला न्यूयॉर्क टाइम्स में प्रकाशित होने और इसी के साथ विश्व भर की महिलाओं के खामोशी तोड़ते हुए ‘मी टू’ अभियान में शामिल होने का एक साल पूरा हो गया है।

तोक्यो ओलंपिक 2020 – इस खेल को ओलंपिक से किया जा सकता है बाहर

केंद्र और राज्य दोनों ने घटाये पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिये क्या है यूपी मे नई दरें
इस मामले के लगभग एक साल बाद बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अपने समय के मशहूर अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। घटना 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के समय की है। लेकिन इस मामले में जिस प्रकार से आवाजें उठनी चाहिएं थीं, उस तरह से नहीं उठीं।

यूपी शिक्षक पात्रता परीक्षा UPTET 2018 के लिए आनलाइन आवेदन की तारीख बढी

यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा की नई तारीख का हुआ एेलान….
अपनी आवाज को बुलंदी से उठाने वाली अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने  कहा, ‘‘अच्छी बात है कि महिलाएं आवाज उठा रहीं हैं, इसने हमें यह भी दिखाया कि उस चुप्पी को तोड़ना वास्तव में कितना मुश्किल है और क्यों महिलाएं कार्यस्थल में यौन उत्पीड़न के मामले दर्ज नहीं करातीं क्योंकि वे जानतीं हैं कि शिकायत दर्ज कराना सदमे से निजात पाना ही नहीं बल्कि उलटा आप पर आक्षेप लगने के नए सदमों का सामना करने जैसा है।’’

क्रिकेट के इतिहास में इस नये खिलाड़ी ने सचिन तेंदुलकर को भी छोड़ा पीछे

विवेक तिवारी मामले में सरकार के रूख से पुलिस मे नाराजगी, सीएम योगी को ….हड़ताल की चेतावनी
वहीं अभिनेत्री फ्रीड़ा पिंटो ने कहा, ‘‘मैं तनुश्री दत्ता पर विश्वास करती हूं।’’ तनुश्री के आरोपों पर पूछे गए प्रश्नों से बचने के लिए अमिताभ बच्चन और सलमान खान जैसे अभिनेता की सोशल मीडिया पर भारी आलोचना भी हुई। तुनश्री के समर्थन में काफी देर से ही सही पर फरहान अख्तर,सोनम कपूर, रिचा चड्ढ़ा और प्रियंका चोपड़ा जैसे कलाकारों ने आवाजें उठाईं हैं।

सरकार ने उठाया बड़ा कदम,पेट्रोल-डीजल के दामों की कमी का किया एेलान

राजा भैया अपनी राजनीतिक सिल्वर जुबली वाले दिन, लखनऊ मे करेंगे ये धमाका