Breaking News

इस गांव में मुफ्त मिलता है दूध….

नई दिल्ली,आज के दौर में कहीं पानी तक मुफ्त में नहीं मिलता है लेकिन मध्य प्रदेश के बैतूल में एक ऐसा गांव है, जहां मवेशी पालक दूध को बेचते नहीं है, बल्कि मुफ्त में देते हैं।

2 रुपये जमा करने पर मिलेगी 36,000 रुपये की पेंशन….

मोदी सरकार बेच रही सस्‍ता सोना, कल तक खरीदने का है मौका

 बताया जा रहा है यह ग्वालों का गांव है और अपने इस्तेमाल से बचे दूध को गांव के जरूरतमंद लोगों में बांट देते हैं। यानी लोगों को मुफ्त में दूध दिया जाता है। वैसे तो यहां सबके पास मवेसी हैं। और ज्यादातर घरों में दूध होता है। लेकिन बहुत ऐसे घर भी हैं जिनके यहां दूध नहीं होता। ऐसे में कुछ लोग जिनके पास ज्यादा दूध होता है वह जरूरतमंदों को बांट देते हैं।

गैस सिलेंडर फटने पर कंपनी देती है इतने लाख का मुआवजा….

मोदी सरकार बेच रही है सबसे सस्ता एसी…..

इंटरनेट पर मौजूद कुछ वीडियो के अनुसार यह गांव मध्यप्रदेश में नरसिंहपुर जिले में है। जबकि अन्य खबर में बैतूल जिले का चूड़िया गांव बताया जा रहा है। गांववालों का कहना है कि आज से करीब 100 साल पहले यहां एक बाबा आए थे। वह गौ माता के बड़े भक्त थे। उन्होंने गांव वालों को सलाह दी थी किसी को भी दूध नहीं बेचना चाहिए बल्कि ज्यादा हो तो जरूरतमंदों में दान कर देना चाहिए। बाबा की मंशा थी लोग दूध नहीं बेचेंगे तो गांव के लोग दूध खाएंगे और स्वस्थ रहेंगे। इसके बाद वहां लोगों ने हमेशा के लिए दूध बेचना बंद कर दिया। कुछ लोग गुजारे के लिए घी बनाकर जरूर बेचते हैं।

घर के दरवाजे पर चढ़ रहा था ये विशालकाय जानवर, लोग के उड़ गये होश…

इन तीन लोगों ने किया इस जानवर के साथ सामूहिक बलात्कार

वहीं कुछ लोगों का मानना है कि यदि कोई दूध बेचता है तो उसकी गाय या भैंस बीमार पड़ जाती है या फिर मर जाती है जिसके डर से यहां के लोग दूध नहीं बेचते। जरूरत से ज्यादा होने पर दूसरों को मुफ्त में दे देते हैं। एक गांव वाले का कहना है कि गांव के लोगों का मुख्य पेशा खेती है ऐसे में दूध न बेचने से किसी को कोई आर्थिक समस्या नहीं होती।

बाघों के हमले से दुनिया के सबसे बड़े रिंग मास्टर की मौत…

इस जानवर के दूध से बनता है दुनिया का सबसे महंगा पनीर, ये है कीमत

इन कपड़ो को पहनकर नहीं कर सकेंगे इमामबाड़ा का दीदार…

यूपी में ये छोटी सी दुकान में कचौड़ी बेचने वाला निकला करोड़पति…

एक छोटे से कीड़े ने रुक दी दर्जनों ट्रेनें….