Breaking News

सुपर मॉडल इंडिया 2018 के विजेताओं का हुआ ऐलान, ये बनीं मिस इंडिया इंटरनेशनल

गुरुग्राम,  ग्लैमआनंद सुपर मॉडल इंडिया ने सीजन-2018 के विजेताओं का ऐलान कर दिया है। प्रतियोगिता की 23 फाइनलिस्ट्स में से विजेताओं को चुना गया।  प्रतियोगिता के जजों में निखिल आनंद (चेयरमैन, ग्लैमआनंद एंटरटेनमेन्ट प्राइवेट लिमिटेड), वरुण कत्याल (डर्मेटोलॉजिस्ट), डॉ. अमित खरकनी और मनु बोरा शामिल थे।

तनिष्क भोसले ने मिस इंडिया इंटरनेशनल का खिताब जीता, देविका वैद को मिस इंडिया अर्थ का खिताब मिला, वहीं दीपिका शर्मा ने मिस इंडिया मल्टीनेशनल का ताज अपने नाम किया। श्वेता परमार को पहली रनरअप और सिमरन शर्मा दूसरी रनरअप रहीं। ग्लैमआनंद एंटरटेनमेन्ट प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन निखिल आनंद ने कहा, “यह मंच लड़कियों को अपने सपने साकार करने के लिए रास्ता दिखाता है। मैं सभी प्रतिभागियों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”

पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल अंकिता कुमार ने मिस इंडिया इंटरनेशनल को ताज पहनाया।  विजेता तनिष्क ने कहा “मैं प्रतियोगिता से जुड़े हर व्यक्ति के प्रति आभारी हूं, जिसने इस यात्रा में योगदान दिया है। मैं अपने देश का नाम रोशन करना चाहती हूं।” पूर्व मिस इंडिया अर्थ शान सुहास कुमार ने मिस इंडिया अर्थ को ताज पहनाया और मिसेज रेखा बोहरा ने मिस इंडिया मल्टीनेशनल को ताज पहनाया।

तनिष्क 20 अक्टूबर से नौ नवंबर के बीच जापान के टोक्यो में आयोजित मिस इंटरनेशनल में और दीपिका 28 नवंबर से 13 दिसंबर के बीच नई दिल्ली में आयोजित मिस मल्टीनेशनल में हिस्सा लेंगी। वहीं, देविका छह अक्टूबर से तीन नवंबर के बीच फिलीपीन्स में आयोजित मिस अर्थ प्रतियोगिता में भाग लेंगी।