Breaking News

गठबंधन ने उतारा, प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कमजोर प्रत्याशी…

नई दिल्ली,गठबंधन ने  प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कमजोर प्रत्याशी उतारा है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुकाबले सपा ने कांग्रेस के पूर्व सांसद व राज्यसभा के पूर्व उप सभापति श्यामलाल यादव की पुत्रवधू शालिनी यादव को  उम्‍मीदवार घोषित किया है।

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

 शालिनी यादव अपने सहयोगियों संग आज समाजवादी पार्टी में शामिल हो गईं। यह घोषणा समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में की। शालिनी यादव पूर्व में वाराणसी से मेयर का चुनाव लड़ चुकी हैं।

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..

साथ ही बनारस के पूर्व कांग्रेसी नेता व केंद्रीय मंत्री रहे स्वर्गीय श्मयालाल यादव के बड़े बेटे प्रोफेसर राज यादव अपने पूरे परिवार के साथ अखिलेश यादव की मौजूदगी में सपा में शामिल हो गए। इस दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि शालिनी यादव के पार्टी मे शामिल होने से बनारस व आसपास के जिलों में समाजवादी पार्टी और मजबूत होगी।

यहां पर मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल….

आज ही घर में रख दे ये चीज, पानी की तरह बरसेगा पैसा…

पेंशन को लेकर इन बैंकों ने शुरू की ये नई स्कीम…

पार्टी मे शामिल होने के कुछ समय बाद ही समाजवादी पार्टी ने शालिनी यादव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगे शालिनी यादव को खड़ा करके गठबंधन ने नरेंद्र मोदी को एक तरह से वाकओवर दे दिया है।

पिछली बार आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के लड़ने के बावजूद, नरेंद्र मोदी काफी बड़े अंतर से चुनाव जीते थे। अबकी बार नरेंद्र मोदी के आगे कोई भी बड़ा चेहरा नही है, इसलिये इस बारजीत का अंतर भी बढ़ सकता है।

इन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगा इतने हजार रुपए का फायदा…

इस गांव में दबा है कई टन सोना,लेकिन….

इस बच्चे का वजन जानकर रह जाएंगे हैरान,इस फल के है बराबर…

पहली बार सोने में आई इतनी बड़ी गिरावट,इतने रुपये हुआ सस्ता…

इन लोगों के खाते से लाखों रुपये गायब,देखिए कही आप तो नही हुए शिकार….