Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कम जानकारी पर, इस वरिष्ठ नेता ने जताई चिंता

नयी दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास बहुत कम जानकारी है और ऐसा उनके शासन में भी दिखता है, इस पर वरिष्ठ राजनेता ने चिंता जाहिर की है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने कांग्रेस के इस आम चुनाव में सबसे कम सीटों पर चुनाव लड़ने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दावे का खंडन करते हुये कहा कि यह ‘‘समस्या परक’’ बात है कि प्रधानमंत्री के पास बहुत कम जानकारी है और ऐसा उनके शासन में भी दिखता है।

इस मंदिर में पूजा करने से भगवान का आशीर्वाद नहीं श्राप मिलता है…

बीजेपी का ‘नमो अगेन’ सॉन्ग सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल….

पटेल ने टि्वटर पर मोदी के एक समाचार चैनल को दिये साक्षात्कार का एक अंश जारी किया है। इसमें मोदी ने कहा है कि कांग्रेस 2019 के आम चुनावों में अब तक की सबसे कम सीटों पर चुनाव लड़ रही है। पटेल ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘यह समस्या की बात है कि प्रधानमंत्री के पास बहुत कम जानकारी है और यह बात उनके शासन में भी दिखती है। लेकिन मैं दो बातें स्पष्ट करूंगा-1) कांग्रेस सबसे कम सीटों पर चुनाव नहीं लड़ रही है, हालांकि मीडिया उनके झूठे दावों को उजागर नहीं कर रहा है। 2)साल 2004 में हमने इससे कम सीटों पर चुनाव लड़ा था और तब भी सरकार बनाई थी।

सरकार ने उठाया बड़ा कदम, बुर्का-नकाब समेत चेहरा ढकने पर लगाई रोक

शराब पीने वालो को लगा बड़ा झटका,अब नहीं पी सकेंगे शराब

भाजपा ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए 437 प्रत्याशियों को टिकट दिया है और यह संख्या अब तक किसी चुनाव में उसके द्वारा उतारे गए उम्मीदवारों की संख्या से सर्वाधिक है एवं संभवतया यह आंकड़ा उसकी प्रमुख विरोधी कांग्रेस से पहली बार आगे चला गया है। भाजपा ने 2014 में हुये चुनाव में 427 सीटों पर चुनाव लड़ा था और 282 सीटों पर जीत हासिल की थी और कांग्रेस ने 450 सीटों पर चुनाव लड़ा था पर वह केवल 44 सीटें पर विजयी रही।

यूपी में नहीं बिकेगी शराब, जारी हुए निर्देश…

बैंक में नौकरी का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकंसी..

सेना में निकली बंपर भर्ती, पहली बार भरे जाएंगे ऑनलाइन आवेदन फॉर्म…

इन जंगली गोरिल्लाओं ने अधिकारयों के साथ किया ऐसे काम,देखकर रह जाएंगे हैरान

Flipkart सेल में मिल रहा है इतने हजार रुपये तक का ऑफर…

बीजेपी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘चौकीदार रैप’

सलमान खान के शादी न करने की असली वजह आई सामने,जानकर रह जाएंगे हैरान..