Breaking News

इस अभिनेता ने कहा, मोदी तो पहले से ही हीरो हैं

नयी दिल्ली ,  बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेराॅय ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक फिल्म में काम करके उन्हें हीरो बनाने की रिपोर्टों को खारिज करते हुए सोमवार को कहा कि सच्चाई यह है कि प्रधानमंत्री पहले से हीरो हैं इसलिए उन पर फिल्म बनी है।

चूर चूर नान पर कोर्ट ने दिया ये फैसला,जानिए पूरा मामला….

इस तारीख से नहीं मिलेगा पेट्रोल,जानिए क्यों….

विवेक ओबेरॉय ने ष्यूनीवार्ताष् से कहा,  यह कहना बहुत ही गलत है कि मैंने श्री मोदी की बायोपिक में काम करके उन्हें एक हीरो के रूप में प्रस्तुत किया है। वास्तविकता यह है कि हमने उनके जीवन पर आधारित एक फिल्म बनाई है, क्योंकि वह पहले ही एक हीरो हैं। विवेक ने कहा कि फिल्म में प्रमुख भूमिका के रोल ने उन्हें काफी प्रभावित किया है। विवेक ने कहा, मैं लगातार यह बात कहता आया हूं कि करोड़ों भारतीयों ने श्री मोदी को लोकप्रिय बनाया है।

यूपी में निकली हजारों पदों पर भर्तियां,जल्द करें आवेदन…

मात्र 850 रुपये में अपने दुश्मन के साथ कर सकतें है ये काम….

सत्रहवीं लोकसभा के लिए हुए चुनाव के मद्देनजर विपक्षी दलों ने प्रधानमंत्री के जीवन पर बनी फिल्म ष्नरेन्द्र मोदी को रिलीज़ करने का विरोध किया था। भाजपा मुख्यालय में आज कई केन्द्रीय मंत्रियों और पार्टी नेताओं की मौजूदगी में फिल्म की आज विशेष स्क्रीनिंग रखी गयी। फिल्म 24 मई को सिनेमा घरों में प्रदर्शित की जायेगी। बालीवुड अभिनेता ने कहा, दो घंटे की यह फिल्म प्रधानमंत्री के पूरे जीवन और उनके कार्यों को प्रदर्शित नहीं कर सकती। मेरी फिल्म कोई प्रोपेगेंडा नहीं है बल्कि मेरी फिल्म के खिलाफ बड़े पैमाने पर प्रोपेगेंडा फैलाया जा रहा है।

चिकन खाने से हुई एक व्यक्ति की मौत

पहले गर्भवती लड़की की हत्या, फिर गर्भ से इस तरह से निकाला बच्चा

विवेक ने विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए कहा, जिन्होंने मेरी आलोचना की और हमारी फिल्म का विरोध किया उन्हें अपने कार्यों और राजनीति पर भरोसा नहीं है। महात्मा गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म का उल्लेख करते हुए विवेक ने कहाए श् प्रख्यात फिल्मकार रिचर्ड एटनबर्ग के कार्यों की भी आलोचना की जाती है और कुछ लोग यह कहते हैं कि यह क्यों नहीं दिखाया गया कि गांधी जी एक बुरे पिता थे। विवेक ने कहा कि फिल्म को बनाने में काफी मेहनत की गयी है और फिल्म में उनके किरदार के मुताबिक मेकअप करना काफी कठिन रहा।

खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी के साथ किया ये काम,वीडियो हुआ वायरल..

रेलवे ने निकाली बंपर वैकेंसी,जल्द करें आवेदन…

दुनिया के सबसे बड़े इस देश के नोट पर छपी है गणेश जी की फोटो

महिला खा रही थी ये जिंदा जीव, जैसे ही लिया मुंह में फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

अपने चेहरे पर कॉकरोच रखकर तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं लोग,वजह जानकर रह जाएंगे हैरान..

बिना शादी के ही पिता बनने जा रहे हैं सलमान खान….