Breaking News

मुलायम सिंह यादव का हेल्थ बुलेटिन जारी,मिलने पहुंचे ये दिग्गज नेता

नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की तबीयत अभी भी नाजुक बनी हुई है। इधर उनसे मिलने पहुंचने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है।

समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का इलाज इस समय गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा हैं. सपा संस्थापक को सांस लेने में तकलीफ और निम्न रक्तचाप की शिकायत पर पिछले महीने अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

मुलायम सिंह से मिलने पहुंचे लालू सहित ये मुख्यमंत्री, हेल्थ बुलेटिन जारी

उनसे मिलने के लिए आम और खास की भीड़ जुटी हुई है. कई राजनेता अस्पताल पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनके पिता लालू यादव आज मुलायम सिंह यादव से मिलने पहुंचे. इससे पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी आज मेदांता अस्पताल पहुंचे थे और मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी.

मेदांता अस्पताल द्वारा जारी ताजा हेल्थ बुलेटिन के अनुसार अभी भी उनकी तबीयत नाजुक है. मुलायम सिंह यादव इंटेंशिव केयर यूनिट में भर्ती हैं. विशेषज्ञों की टीम उनके इलाज में जुटी हुई है.

मुलायम सिंह के आईसीयू में शिफ्ट होने के बाद उनके बेटे अखिलेश यादव, बहू डिंपल यादव मेदांता अस्पताल पहुंचे. मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर सपा ने भी ट्वीट किए.  इस बुलेटिन के मुताबिक विशेषज्ञों की एक टीम यादव की स्थिति पर लगातार निगरानी रख रही है.